लाइफ स्टाइल

फिल्म एनिमल में बॉबी देओल का ‘आश्रम’ जैसा होगा किरदार, कहा- कुछ तो खास होने वाला है

Sonali kesarwani
16 Oct 2023 11:08 AM GMT
फिल्म एनिमल में बॉबी देओल का ‘आश्रम’ जैसा होगा किरदार, कहा- कुछ तो खास होने वाला है
x
बॉबी देओल का लुक 'एनिमल' मूवी में अनोखा है इस फिल्म में उन्होंने कैसा और क्या किरदार निभाया है उसके बारे में कई खुलासे किए हैं।

फिल्म एनिमल का जबसे टीजर रिलीज हुआ है उसमें बॉबी देओल के किरदार को लेकर काफी चर्चा हैं टीजर में उनका आखिरी पर खूंखार वाला लुक नजर आया है जो उनके फैंस को 'आश्रम' सीरीज की याद दिलाता है अब एक्टर ने खुद मीडिया से बातचीत में अपने किरदार को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं उन्होंने अपने किरदार के बारे में अपने फैंस को हिंट भी दिए हैं आईये जानते हैं बॉबी देओल की एनिमल में कैसा होगा किरदार।

तो कुछ अलग होगा बॉबी देओल की किरदार

बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में होंगे। वहीं, बॉबी देओल के फैंस ये जानने के लिए एक्ससिटेड है कि फिल्म में उनका रोल कैसा होने वाला है। कई लोग तो ऐसा भी कह रहे है कि बॉबी फिल्म में नरभक्षी का रोल निभाएंगे। इस बीच बॉबी देओल ने अपने किरदार के बारे में ऐसा कह दिया कि अब फिल्म में उनके नरभक्षी किरदार को लेकर चर्चा और तेजी से बढ़ गई हैं। बता दें, ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

Also Read: हाईकोर्ट ने निठारी कांड के आरोपी सुरेंद्र कोली और पंढेर को किया बरी, मिली थी फांसी की सजा

खुद के सीन को देख डर गए थे बॉबी देओल

बॉबी ने इंटरव्यू में बताया कि मैं हमेशा अलग अलग किरदार को स्क्रीन पर प्ले करना चाहता हूं। एक्टर ने टीजर में अपने सीन को लेकर कहा, ''जब मैंने वो शूट किया, तो मैंने अपने सीन को मॉनिटर पर भी नहीं देखा था। हम उस सीन को खत्म करने की जल्दी में थे। मैंने वो शॉट पहली बार तब देखा, जब टीजर रिलीज हुआ। मुझे उम्मीद नहीं थी कि लोगों की तरफ से ऐसा रिस्पांस आएगा, मेरा रिएक्शन था- क्या? ये मैं हूं!' लोग जानना चाहते हैं कि उस सीन में मैं क्या कर रहा हूं मैं आपको ये तो नहीं बता सकता पर इतना जरुर है कि मैं कुछ तो खा रहा हूं।

Also Read: पाकिस्तानी हिन्दू क्रिकेटर ने कहा मुझे ड्रेसिंग रूम से लेकर मैदान तक धर्मांतरण के लिए मजबूर किया

Tagsanimal
Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story