Top
Home > लाइफ स्टाइल > सेक्स के लिए दिसंबर महीना है सबसे बेस्ट

सेक्स के लिए दिसंबर महीना है सबसे बेस्ट

 Sujeet Kumar Gupta |  26 Dec 2019 11:08 AM GMT  |  दिल्ली

सेक्स के लिए दिसंबर महीना है सबसे बेस्ट
x

सर्दियां आते ही कई तरह के बदलाव आपके अंदर देखने को मिलते है। आप कई लोग सर्दियों को रोमांटिक मौसम मानते है। भारत में इन दिनों ठंड का मौसम दस्तक देने वाला है और सभी कपल्स एकदम खुमार पर है। एक तरह इस मौसम में कोई ठंड से परेशान होता है तो कोई इसका आनंद उठाता है।

जो लोग इस दौरान ज्यादा रोमांटिक फील करते हैं।आपको जब सर्दियों में सर्दी लगती है तो आपको सबसे अच्छा तब लगता है जब आप रजाई में होते है। और अगर आप शादीशुदा है और आप रोमांस करना चाहते है तो ये पल आपके लिए सबसे खुशनुमा पल हो सकता है। आप अपने पार्टनर के साथ रजाई के गर्म एहसास को फील करते हुए रोमांस की चरम सीमा तक पहुंच सकते है। दिसंबर में पूरी साल की प्रॉब्लम्स क्रिसमस सेलिब्रेशन के साथ खत्म होने और नए साल के स्वागत का उत्साह रहता है।



वैसे सेक्स का दूसरा नाम सेलिब्रेशन भी है। ऐसे में मूड अच्छा हो तो पार्टनर्स के बीच नजदीकी भी बढ़ती है। एक्सपर्ट्स भी इस बात को मानते हैं कि सर्दियों के महीने में ज्यादातर लोगों की सेक्शुअल डिजायर बढ़ जाती है। जब पार्टनर्स एक-दूसरे की वॉर्म बॉडी छूते ही सेक्स का मूड बन जाता है।

मानें या न मानें सर्दियों के मौसम हम जो खा रहे होते हैं उनमें कई चीजें ऐफ्रोडिसियाक (उत्तेजना बढ़ाने वाली) होती हैं। जैसे चॉकलेट बढ़िया ऐफ्रोडिसियाक है और क्रिसमस के आसपास हम काफी चॉकलेट खाते हैं। फ्रूट्स, सूप और ड्राइफ्रूट्स वगैरह सेक्स का मूड बनाने वाले फूड्स माने जाते हैं। दिसंबर के महीने में हर कोई वकेशन पर जाता है। एक्जॉटिक लोकेशंस और खाना सेक्स के लिए आपका मूड सेट कर देता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कपल्स वकेशन पर ज्यादा सेक्स करते हैं।




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it