लाइफ स्टाइल

'जवान' के चलते कंगना- लॉरेंस की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' की रिलीज डेट खिसकाई गई आगे

Sonali kesarwani
10 Sep 2023 8:01 AM GMT
जवान के चलते कंगना- लॉरेंस की फिल्म चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट खिसकाई गई आगे
x
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गदर 2 और जवान के रिलीज के बाद कोई भी फिल्म ज्यादा नहीं चली है। जिसके चलते 'चंद्रमुखी 2' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

अगस्त में रजनीकांत की 'जेलर' और सनी देओल की 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस रिलीज हुई। इन दोनों ही फिल्मों के साथ और बाद में रिलीज होने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं सकी। साउथ में चीरंजीवी की ‘भोला शंकर’ बुरी तरह फ्लॉप हुई और इसका प्रॉफिट जेलर को मिला। वहीं, ‘गदर 2’ ने ‘ओएमजी 2’, ‘घूमर’, ‘अकेली’ जैसी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित किया। हालांकि ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) के मेकर्स रिलीज डेट बढ़ाकर थोड़ा अच्छा कलेक्शन जरूर कर लिया। अब बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की ‘जवान’ नॉर्थ और साउथ दोनों जगह भौकाल मचाए हुए है। ‘जवान’ के भौकाल को देखते हुए कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की अपकमिंग फिलम ‘चंद्रमुखी 2’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

‘चंद्रमुखी 2’ की रिलीज डेट बढ़ाने की वजह

प्रोडक्शन हाउस ने नई रिलीज़ डेट के साथ एक वीडियो शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा,”टेक्निकल कारणों के चलते ‘चंद्रमुखी -2’ की रिलीज डेट 28 सितंबर तक बढ़ा दी गई है। राजा वेट्टेयन और चंद्रमुखी पहले की तुलना में इस बार ज्यादा मजबूत के साथ वापसी करेंगे।” ‘चंद्रमुखी 2’ 2005 में रिलीज हुई रजनीकांत और ज्योतिका स्टारर ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो डिसोसिएटिव आइडेंटिटी डिसऑर्डर से पीड़ित है। ‘चंद्रमुखी’ निर्देशक की अपनी कन्नड़ फिल्म आप्तमित्र (2004) का आधिकारिक रीमेक है, जो मलयालम फिल्म मणिचित्राथाझु (1993) का एडेप्शन है।

Also Read: भाई- भतीजावाद बयान पर बोले इरफान के बेटे बाबिल, कहा- मैं स्टार किड नहीं हूं इरफान का बेटा हूं

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story