लाइफ स्टाइल

एल्विश यादव और आसिम रियाज के बीच बढ़ी कंट्रोवर्सी, अपने वीडियो में एल्विश ने दिया जवाब

Sonali kesarwani
12 Sept 2023 4:11 PM IST
एल्विश यादव और आसिम रियाज के बीच बढ़ी कंट्रोवर्सी, अपने वीडियो में एल्विश ने दिया जवाब
x

एल्विश यादव और आसिम रियाज के बीच बढ़ी कंट्रोवर्सी

आसिम रियाज ने हाल ही में एल्विश यादव को ऐसा कुछ कहा कि उनका स्टेटमेंट वायरल हो रहा है। अब एल्विश ने आसिम रियाज को करारा जवाब दिया है।

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का आसिम रियाज ने मजाक उड़ाया है। आसिम ने हाल ही में एक कॉन्सर्ट के दौरान कहा कि कोई भी उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की जगह नहीं ले सकता। इस दौरान वह एल्विश के फॉलोअर्स और सबसे ज्यादा लाइव व्यूज के रिकॉर्ड पर भी तंज कसते हुए नजर आए। इतना ही नहीं आसिम ने इसके साथ मिडल फिंगर भी दिखाई। ये बात सोशल मीडिया पर आग जैसे फैल गई। इसके बाद एल्विश का रिएक्शन सामने आया है।

एल्विश ने अपने ब्लॉग में दिया जवाब

एल्विश ने अपने व्लॉग में कहा, “भाई मस्त चीज हाथ आई है मेरे, मतलब हाथ आ गई तो गलत ही हो जाएगा। नाम नहीं लूंगा मैं लेकिन बिग बॉस के कुछ एक्स कंटेस्टेंट जिनकी मार्केट में बहुत रिस्पेक्ट है। हमारे मन में तो है या ना है, नहीं ही है। भाई का टाइम चला गया तो अब भाई मेरे बारे में गलत बोल रहे हैं, मिडल फिंगर दिखा रहे हैं। मैंने आज देखा ये वीडियो, वीडियो पुराना है, लेकिन मुझे किसी ने आज भेजा कि भाई देखो ये क्या हो रहा है। मुझे तो पहले यकीन नहीं हुआ, लेकिन फिर भी वीडियो को देखा। एल्विश ने आगे कहा, “देखो जो करना है सामने करो, उंगली उठानी है तो सामने उठाओ। हम किसी से पंगे लेते नहीं और कोई सामने से करेगा तो हम छोड़ते भी नहीं।”

Also Read: मणिपुर में हिंसा फिर बढ़ी, कुकी समुदाय के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story