लाइफ स्टाइल

फेमस सिंगर अरमान मालिक ने आशना श्रॉफ संग की सगाई, पोस्ट के जरिए दी जानकारी

Sonali kesarwani
23 Oct 2023 9:54 AM GMT
फेमस सिंगर अरमान मालिक ने आशना श्रॉफ संग की सगाई, पोस्ट के जरिए दी जानकारी
x
बॉलीवुड के जाने माने सिंगर अरमान मलिक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ ऑफिशियल तरीके से सगाई कर ली है। इसकी कुछ फोटोज भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

अरमान मालिक का नाम बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर में लिया जाता है। वह अपने गानों के जरिए लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। इसके साथ ही सिंगर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, जहां वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब हाल ही में सिंगर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ के साथ ऑफिशियल तौर पर सगाई कर ली है, जिसकी कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर की हैं।

अरमान मालिक ने शेयर की इनसाइड फोटोज

अरमान मलिक ने आशना श्रॉफ के साथ रिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि दोनों अपनी सगाई को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फोटोज में दोनों कपल गोल्स भी दे रहे हैं। एक फोटो में अरमान मलिक और आशना श्रॉफ लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे को रिंग पहना रहे हैं। इसके साथ ही उनकी सगाई के कई वीडियो भी सिंगर के इंस्टाग्राम पर देखने को मिले।

कुछ महीने पहले किया था प्रपोज

बता दें कि अरमान मलिक ने आशना श्रॉफ को कुछ महीने पहले ही प्रपोज किया था। आशना श्रॉफ को घुटनों पर बैठ कर प्रपोज करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं। पहली फोटो में वह आशना को रिंग पहना रह थे। दूसरी फोटो में गले लगाते हुए और तीसरी फोटो में उनके माथे पर किस करते हुए दिखाई दिए थे।

Also Read: पराग देसाई वाघ बकरी चाय कंपनी के मालिक का निधन, आवारा कुत्तों के काटने से हुई मौत

कौन हैं अरमान मलिक की गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ

आशना श्रॉफ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो फैशन और वेलनेस के ब्लॉग बनाती हैं। वह अक्सर अरमान के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अरमान और आशना दोनों एक-दूसरे को 2019 से डेट कर रहे हैं।

Also Read: आयुष नीट पीजी काउंसलिंग राउंड 2 के लिए पंजीकरण करने की अंतिम तिथि नजदीक, जल्दी करें अप्लाई

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story