लाइफ स्टाइल

एल्विश यादव के खिलाफ हुई FIR दर्ज, रेव पार्टी में ड्रग्स और कोबरा सांप की तस्करी के लगे आरोप

Sonali kesarwani
3 Nov 2023 7:01 AM GMT
एल्विश यादव के खिलाफ हुई FIR दर्ज, रेव पार्टी में ड्रग्स और कोबरा सांप की तस्करी के लगे आरोप
x
एल्विश यादव के खिलाफ पुलिस ने केज दर्ज किया है, माना जा रहा है इसके बाद वह गिरफ्तार हो सकते हैं। एल्विश यादव के खुलाफ गंभीर आरोप लगे हुए है।

एल्वीश यादव मुश्किल में फंस गए हैं, बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज की गई है। उन पर क्लब और कई पार्टियों में सांपो की तस्करी कराने समेत कईं गंभीर आरोप लगे हैं। जानकारी के मुताबिक एल्विश पर तस्करी से लेकर गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप लगा है, इसके साथ ही वह तस्करी करने वाले लोगों से भी जुड़े थे। एक एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस में शिकायत दी थी, इसके बाद ही नोएडा पुलिस ने कार्रवाई की है।

एल्विश यादव ने आयोजित कि पार्टी

नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डालकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को यहां से 5 कोबरा बरामद हुए और साथ ही सांप का जहर भी मिला। जब पुलिस ने गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की तो इसमें Big Boss विजेता एल्विश यादव का भी नाम सामने आया है। पुलिस ने एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। बता दें कि मेनका गांधी से जुड़ी ऑर्गेनाइजेशन PFA को सूचना मिली थी कि एल्विश यादव जिंदा सांपों के साथ NCR के फार्म हाउस की रेव पार्टियों में वीडियो शूट कराता है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी और एल्विश यादव को मुख्य आरोपी बताया गया है।

पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सूचना के आधार पर एक मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया था। इस तरह बात करने पर एल्विश ने राहुल नाम के एक एजेंट का नंबर दिया और कहा कि, उनका नाम लेकर बात कर ले तो बात हो जाएगी। फिर मुखबिर ने राहुल से संपर्क करके पार्टी आयोजित करने के लिए बुलाया, शिकायतकर्ता ने इसकी सूचना वन विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से आरोपितों को पकड़ लिया। पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान दिल्ली के राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई है। पुलिस की छापेमारी में स्नेक वेनम, पांच कोबरा, एक अजगर, दो दुमहा सांप, एक घोड़ा पछाड़ सांप बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान दिल्ली के राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई है।

Also Read: एथिक्स कमेटी ने कहा महुआ मोइत्रा को कोई ताकत नही बचा सकती, जानिए ऐसा क्यो बोला

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story