लाइफ स्टाइल

दीवाली के वीडियो पर जमकर ट्रोल हो रही हैं हिना खान, जानें क्या है वजह

Hina Khan trolled for celebrating Diwali, know the reason
x

दीवाली के वीडियो पर जमकर ट्रोल हो रही हैं हिना खान

हिना खान ने अपनी दिवाली सेलिब्रेशन का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसको लेकर फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Hina Khan Diwali Video: दीवाली के मौके पर स्टार अपने दीवाली सेलेब्रेशन का वीडियो सोशम मीडिया पर शेयर करते हैं। कुछ ऐसा ही की बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान। टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) भी इस त्योहार का जश्न मनाते हुए नजर आईं। जिसकी एक वीडियो एक्ट्रेस ने फैंस के साथ भी शेयर किया। हिना खान के इसी वीडियो को लेकर फैंस उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

हिना खान ने दिवाली पर शेयर किया खूबसूरत वीडियो

आपको बता दें कि हिना खान ने अपनी दिवाली सेलिब्रेशन का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस पिंक कलर के शरारा सूट में नजर आ रही हैं। वीडियो में हिना खान दिवाली का जश्न मनाते हुए फुलझड़ी जला रही हैं। इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा – ‘हैप्पी दिवाली..’ लेकिन एक्ट्रेस को ये नहीं पता था कि फैंस को दिवाली की बधाई देना उनको भारी पड़ा जाएगा।

दिवाली मनाने पर ट्रोल हुईं हिना खान

इस वीडियो को लेकर अब हिना खान को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। दरअसल हिना खान मुस्लिम हैं। इसी को लेकर कुछ यूजर्स उन्हें दिवाली मनाने पर जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने हिना की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा – आप पहले धर्म बदल लो,फिर कुछ भी करना.. तो वहीं दूसरे ने लिखा कि ये तो अभी उमरा करके आई हैं ना.. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा – हिना ये बिल्कुल गलत बात है आपकी...

ये तो बात केवल कुछ कमेंट की है, हिना के वीडियों के कमेंट्स में बहुत सारे ऐसे कमेंट आ रहे हैं।

Also Read: गोरखपुर में सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, अधिकारियों को दिए तुरंत कार्रवाई के निर्देश, पढ़िए पूरी खबर

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story