लाइफ स्टाइल

कंगना रनौत की फिल्म तेजस ने दिखाया अपना दम, ट्विटर पर लोगों ने कहा अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होना चाहिए

Sonali kesarwani
27 Oct 2023 7:33 AM GMT
कंगना रनौत की फिल्म तेजस ने दिखाया अपना दम, ट्विटर पर लोगों ने कहा अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होना चाहिए
x
कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ शुक्रवार 27 अक्टूबर को रिलीज हुई। फिल्म में कंगना का किरदार बेहद ही खास है। जिसे देख कर ट्विटर पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहा है।

कंगना रनौत की फिल्म तेजस शुक्रवार 27 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर आज अपने पहले दिन ये कैसा कलेक्शन करती है ये शाम होते-होते पता चलेगा, पर अभी तेजस के रिव्यू आने शुरू हो चुके हैं ट्विटर पर कंगना के फैंस फिल्म को लेकर अपनी राय देते नजर आ रहे हैं। दर्शकों ने इसे ब्लॉकबस्टर बताया है इस फिल्म की भविष्यवाणी करते हुए इसे अवॉर्ड वाली फिल्म कहा है। एक बात तो इस फिल्म के बारें में कहा जा सकता है कि जिस तरह से फिल्म के रिएक्शन आ रहें है उसके हिसाब से फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन कर लेगी।

कंगना की फिल्म को शानदार रिस्पांस

कंगना रनौत की तेजस कि रफ्तार ने शायद बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर दिया है फिल्म कंगना के फैंस को पसंद आ रही है पहले फिल्म को खराब बताया जा रहा था पर अब ट्विटर ये रिव्यू देख लगता है कि दर्शक इसे वीकेंड पर शानदार कलेक्शन देंगे। एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए बताया, कि ये फिल्म कंगना की लाइफ की सबसे बड़ी हिट साबित होगी, एक यूजर ने बताया, 'हमारे 'बेटी बेटों से कम है क्या'। कंगना की तेजस लोगों को देशभक्ति के लिए प्रोत्साहित करती नजर आ रही है।

Also Read: वर्ल्ड कप में फर्जी वेबसाइट से टिकट बेच कर कमाए 18 हजार रुपए, पुलिस ने की कारवाई

रोंगटे खड़े कर देने वाली है फिल्म

वहीं, एक यूजर ने कहा, 'अगर फिल्म देख रौंगटे खड़े ना हो जाए तो कंगना का नाम बदल देना..बेहद जबरदस्त फिल्म है तेजस। तेजस देश के लिए कितना महत्वपूर्ण है और कितना जरूरी है ये कंगना ने अपनी फिल्म से बताया है जो हर किसी को देखनी चाहिए। एक यूजर ने कंगना की फिल्म को पावरफूल का टैग दिया है जिससे दर्शकों के दिल में उनकी रिस्पेक्ट बढ़ गई है। एक यूजर ने लिखा की अब लियो का बॉक्स ऑफिस पर हाल खराब होने वाला है। जानकारी के लिए बता दें, फिल्म पहले दिन 1.5 से लेकर 2 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।

Also Read: यूपी में किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, 24 जनवरी तक दलहन और तिलहन खरीदेगी सरकार

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story