लाइफ स्टाइल

कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' में को कांग्रेस को निशाने पर लेने वाली बात कंगना ने नकारा

Sonali kesarwani
20 Sep 2023 6:26 AM GMT
कंगना की फिल्म इमरजेंसी में को कांग्रेस को निशाने पर लेने वाली बात कंगना ने नकारा
x
कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी के बारे में कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। जिस पर अब कंगना ने खुल कर जवाब दिया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन दावों का जवाब दिया है, जिनमें कहा गया है कि उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' का मकसद कांग्रेस को नीचा दिखाना और 2024 के चुनाव में भाजपा को फायदा पहुंचाना है। कंगना ने टाइम्स नेटवर्क से एक बातचीत में इन सभी दावों को खारिज कर दिया है। कंगना ने कहा कि उन्होंने अपनी फिल्म में किसी राजनीतिक पार्टी का पक्ष नहीं लिया है। उनकी फिल्म बायोपिक नहीं बल्कि एक पीरियड ड्रामा है, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के इमरजेंसी लगाने के फैसले के इर्दगिर्द की घटनाओं को दिखाती है। फिल्म पर बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा, अगर आप किसी व्यक्ति को जानना चाहते हैं तो उसके कामों पर जाएं ना कि उसके शब्दों पर। फिल्म रिलीज होगी तो आप फिल्म देखकर फैसला लें। मुझे नहीं पता कि यह चुनाव के आसपास रिलीज होगी या नहीं। इसका चुनाव और किसी राजनीतिक दल से भी कोई लेना-देना नहीं है।

ये इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि भी है

कंगना ने आगे कह, मैं कहूंगी यह हमारी प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लिए एक श्रद्धांजलि भी है। पहले से ही यह मान लेना कि मैंने एक राजनीतिक दल का पक्ष लिया है, यह गलत धारणा है। आपको फिल्म के आने का इंतजार करना चाहिए। 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी कर रही हैं। यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज हो रही है। एक दशक से ज्यादा समय से फिल्मों में काम कर रहीं कंगना रनौत तीन बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और चार बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार जीत चुकी हैं। उनके नाम पर कई हिट फिल्में दर्ज हैं। कंगना की जल्दी ही 'इमरजेंसी' के अलावा 'चंद्रमुखी 2' भी आने वाली है।

Also Read: बुधवार 20 सितंबर को जानिए किन राशियों पर बरसेगी गणेश जी की कृपा

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story