Top
Home > लाइफ स्टाइल > करिश्‍मा कपूर बोलीं- सेक्‍सी सेक्‍सी गाने में मैंने तो कपड़े पहने थे, आज कल की ऐस्‍ट्रेसेस तो ...

करिश्‍मा कपूर बोलीं- 'सेक्‍सी सेक्‍सी' गाने में मैंने तो कपड़े पहने थे, आज कल की ऐस्‍ट्रेसेस तो ...

कपूर फैमिली से कई सितारे बॉलिवुड में अपना नाम खूब रौशन किया है और इन्हीं में से एक करिश्मा कपूर भी हैं। 90 के दशक में करिश्मा का खूब जलवा रहा और पर्दे पर देखना लोग उन्हें काफी पसंद करते थे।

 Shiv Kumar Mishra |  11 March 2020 10:30 AM GMT  |  दिल्ली

करिश्‍मा कपूर बोलीं- सेक्‍सी सेक्‍सी गाने में मैंने तो कपड़े पहने थे, आज कल की ऐस्‍ट्रेसेस तो ...
x

कपूर फैमिली से कई सितारे बॉलिवुड में अपना नाम खूब रौशन किया है और इन्हीं में से एक करिश्मा कपूर भी हैं। 90 के दशक में करिश्मा का खूब जलवा रहा और पर्दे पर देखना लोग उन्हें काफी पसंद करते थे। उन्होंने अपने करियर में लगातार 15 ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। बॉलिवुड के इतने बड़े खानदान से ताल्लुक रखने के बावजूद करिश्मा को स्ट्रगल का सामना करना पड़ा और अपनी इसी कहानी के बारे में बताया है उन्होंने।

करिश्मा ने पिंकविला से हुई बातचीत में बताया कि कैसे अक्सर उनका मजाक उड़ाया जाता था और कई जगहों पर उन्हें हतोत्साह भी किया जाता था। उन्होंने बताया कि स्टार किड होने के नाते इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाए रखना इतना आसान नहीं था। इनफैक्ट उनका कहना है कि स्टार किड्स के लिए यह ज्यादा मुश्किल होता है, क्योंकि उनके ऊपर एक प्रेशर होता है।

रोते हुए बीतीं कई रातें

उन्होंने इंडस्ट्री में बिताए दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्हें भी की रिजेक्शन झेलने पड़े थे और कई ऐसी रातें बीतीं जब वह रोती हुईं सो गईं।

'आज ऐक्ट्रेस छोटे शॉर्ट्स या बिकीनी में'

अपना किस्सा वेबसाइट से शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि उस वक्त उन्होंने सेक्सी सेक्सी मुझे लोग बोले जैसा सॉन्ग किया था, जबकि आज सेक्सी शब्द का इस्तेमाल आम है। उन्होंने कहा कि आज ऐक्ट्रेस छोटे शॉर्ट्स या बिकीनी टॉप पहनती हैं और उस वक्त उन्होंने पूरे कपड़े पहने थे। इसके बावजूद इस गाने को लेकर काफी बातें हुई थी कि यह कैसा गाना है।

घुटने और कोहनी तक छिल गए

करिश्मा ने बीती यादें शेयर करते हुए कहा कि उस वक्त वह काफी यंग थीं और इस सॉन्ग के स्टेप्स इतने मुश्किल थे कि उनके घुटने और कोहनी तक छिल गए थे। उन्हें लगा था कि लोग उनके काम की तारीफ करेंगे और उनका डांस पसंद करेंगे।

लोगों ने कहा- ये कैसे शब्द

करिश्मा ने कहा कि लोगों ने उनके टैलंट की तो तारीफ की, लेकिन लोगों ने जमकर भड़ास निकाली के ये कैसे शब्द हैं। ऐक्ट्रेस ने कहा कि उसके बाद इस गाने के शब्द को बदलकर बेबी बेबी किया गया, लेकिन आज भी सभी इस गाने को सेक्सी सेक्सी से ही जानते हैं।

उन्हें काफी हतोत्साहित भी किया गया

करियर से पहले के दिनों को याद करते हुए बताया कि अपने पिता जैसी दिखने की वजह से उन्हें काफी हतोत्साहित भी किया और इसीलिए इस बात का संदेह भी जताया जाता था कि वह बॉलिवुड में आ भी पाएंगी या नहीं। उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने इस तरह की बात करने वालों को आखिरकार गलत साबित कर दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it