Top
Home > लाइफ स्टाइल > रात में रोमांस करने का वक्त नही मिलता तो शॉवर के नीचे भी कर सकते है ये काम

रात में रोमांस करने का वक्त नही मिलता तो "शॉवर" के नीचे भी कर सकते है ये काम

शावर सेक्स न सिर्फ आपका दिन उत्साह और उमंग से भर देगा बल्कि पानी की बचत भी हो जाएगी।

 Sujeet Kumar Gupta |  6 March 2020 12:40 PM GMT  |  नई दिल्ली

रात में रोमांस करने का वक्त नही मिलता तो शॉवर के नीचे भी कर सकते है ये काम
x

नई दिल्ली। अक्सर यह तो हम सभी को पता है कि सर्दी के मौसम में महिलाओं और पुरूषों दोनों ही सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित होते हैं। और इसिलिए शायद इस मौसम में ज्यादा से ज्यादा सेक्स किया जाता है। सर्दी एक ऐसा मौसम होता है जिसमें कपल्स का मूड का काफी अच्छा होता है। वही इन दिनों लोगों का लाइफस्टाइल इतना बिज़ी हो गया है कि सेक्स के लिए वक्त नही निकल पाते है। घंटों तक ऑफिस में काम करना, बच्चों को संभालना, घर की ज़िम्मेदारियां और इन सबसे जुड़ा तनाव सेक्स लाइफ पर काफी असर डालता है।


लेकिन जिंदगी में थोड़े से बदलाव लाकर सेक्स लाइफ को फिर से एक्साइटिंग बनाया जा सकता है। अगर आपको रात को सेक्स के लिए वक्त नहीं मिलता तो क्या हुआ, सुबह भी ये मुमकिन है। जी हां और यह एक्साइटमेंट आप शावर सेक्स से वापस पा सकते हैं। यह सेक्स आपके लव लाइफ को और भी रोमांचित कर देगा।


पानी में नजदीकियां बढ़ाना आपको वाकई मजेदार लगेगा। स्टडीज भी बताती हैं कि पुरूषों के टेस्टोरेस्टोरोन लेवल सुबह के वक्त पीक पर होते हैं, शायद इसी वजह से पुरूष जब सुबह उठते हैं तो उन्हें इरेक्शन होता है। आप अगर शावर सेक्स का मजा उठाना चाहते हैं तो बाथरूम में नेचुरल सोप और स्पंज रखें। शावर सेक्स न सिर्फ आपका दिन उत्साह और उमंग से भर देगा बल्कि पानी की बचत भी हो जाएगी।




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it