Top
Home > लाइफ स्टाइल > सेक्स को लेकर पुरुषों के बारे में सच आया सामने

सेक्स को लेकर पुरुषों के बारे में सच आया सामने

सेक्स के बारे में अलग अलग शोध भी हुए हैं जिसमें महिला और पुरुष को लेकर अलग अलग बातें सामने आती हैं

 Sujeet Kumar Gupta |  9 Jan 2020 12:31 PM GMT  |  नई दिल्ली

सेक्स को लेकर पुरुषों के बारे में सच आया सामने
x

लाइफ स्टाइल। तेज़ी से बदलती लाइफस्टाइल का सीधा असर हम सबकी ज़िन्दगी पर पड़ रहा है. तेज़ भागती ज़िन्दगी में रिश्ते पीछे छूटते जा रहे हैं. लोगों के पास अपनों के लिए वक्त नहीं है. पति-पत्नी के बीच आती दूरियों बढती जा रही है ऐसे में सेक्स को लेकर पुरुषो के बारे में एक ऐसा सच सामने आया है जिसे शायद पुरुष पसंद न करें और महिलाएं इस सच को एंजॉय न करें. आइये बता दें क्या बात सामने आई है. सेक्स में स्टैमिना होना काफी जरुरी होता है तभी आप सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर पाते हैं।

सेक्स के बारे में अलग अलग शोध भी हुए हैं जिसमें महिला और पुरुष को लेकर अलग अलग बातें सामने आती हैं। एक नए शोध के मुताबिक 45 प्रतिशत पुरुष बहुत तेजी से महज 2 मिनिट में सेक्स खत्म करते हैं. लेखल हैरी फिच ने सूत्रों की बताया, "महिला के लिए इंटरकोर्स के जरिए ऑर्गेज्म तक पहुंचने के लिए दो मिनट बहुत ही ज्यादा तेज स्पीड है."

फिच ने इस प्रकार की जानकारियों से भरपूर अपनी किताब 'द न्यू नेकेडः द अल्टीमेट सेक्स एजूकेशन फॉर ग्रोन अप्स' को हाल ही में लॉन्च किया है. 2 मिनट की स्पीड काफी तेज़ होती है जिसे कोई भी महिला पसंद नहीं करेगी. हर लडकी चाहती सेक्स करते समय शरीर के इस खास अंग पर किस करने से बहुत मजा. फिच के अनुसार सेक्स करने का औसत समय 7.3 मिनट है, जो महिलाओं के "आइडल समय" से सिर्फ 4 मिनट कम है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि इससे पहले जर्नल ऑफ सेक्शुअल मेडिसिन में छपी एक रिपोर्ट में चेक सायकोलॉजिस्ट पेटर वेस और स्टुअर्ट ब्रॉडी ने पाया कि महिलाओं के ऑर्गेजम तक पहुंचने का संबंध फोरप्ले के अपेक्षा सेक्स की समय सीमा से ज्यादा संबंधित होता है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it