लाइफ स्टाइल

महिला ने रस्सी से बांधकर किया सेक्स, युवक की मौत मचा होटल में हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
11 Jan 2021 8:26 AM GMT
महिला ने रस्सी से बांधकर किया सेक्स, युवक की मौत मचा होटल में हडकम्प
x
पुलिस के मुताबिक, वह शादीशुदा है और उसका युवक से अफेयर चल रहा था. उसका एक बच्चा भी है. संबंध बनाने के लिए वह युवक के साथ लॉज में ठहरी थी.

महाराष्ट्र में सेक्स के दौरान युवक की मौत हो जाने के केस में आरोपी लड़की को 13 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. नागपुर के खापरखेड़ा में 7 जनवरी को संबंध बनाने के दौरान लड़की ने युवक को रस्सी से बांधा था. उसी दौरान युवक की दम घुटने से मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक, वह शादीशुदा है और उसका युवक से अफेयर चल रहा था. उसका एक बच्चा भी है. संबंध बनाने के लिए वह युवक के साथ लॉज में ठहरी थी.

क्या था मामला

महाराष्ट्र के नागपुर में 30 साल के एक युवक की मौत हो गई जिसे सेक्स के दौरान महिला ने कुर्सी से बांध दिया था. न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला शादीशुदा है और उसका युवक से अफेयर चल रहा था. महिला एक बच्चे की मां भी है. गुरुवार की रात साथ बिताने के लिए महिला और युवक एक लॉज में ठहरे थे.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि नागपुर के खापरखेड़ा के एक लॉज में शुक्रवार को युवक की मौत हो गई. महिला और युवक का पिछले पांच साल से अफेयर चल रहा था. महिला ने नायलॉन की रस्सी से युवक के हाथ-पैर कुर्सी से बांध दिए थे. रोमांच हासिल करने के लिए कथित तौर पर महिला ने एक और रस्सी युवक के गले में बांध दी थी

बता दें कि कई कपल रिश्ते में रोमांच लाने के लिए सामान्य से हटकर कुछ एक्टिविटिज करते हैं. इस दौरान एक पार्टनर दूसरे के ऊपर हावी होने की कोशिश करता है, हालांकि, इस दौरान दूसरे की सहमति जरूर ली जाती है. इन्हें BDSM (बॉन्डेज, डिसिप्लीन, डोमिनेंस, सबमिशन, सैडोचिस्म, मैसकिजम) एक्टिविटी के तौर पर जाना जाता है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, युवक के बंधे होने के दौरान ही महिला वाशरूम गई थी. इसी दौरान जिस कुर्सी से युवक बंधा था वह फिसल गई. इसकी वजह से युवक के गले में बंधी रस्सी टाइट हो गई. जब महिला कमरे में वापस आई तो उसने पार्टनर को जमीन पर अचेत गिरा पाया. उसने तुरंत मदद के लिए रूम सर्विस को बुलाया. रूम सर्विस के स्टाफ ने युवक की रस्सी खोली. इसके बाद जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंची.

घटना के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने अफेयर की बात स्वीकार कर ली है. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के बाद, 2018 से भारत में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर अपराध नहीं है.

पुलिस ने युवक की मौत को लेकर दुर्घटना का केस दर्ज किया है. पुलिस ने लॉज के स्टाफ, वेटर और अन्य लोगों के बयान रिकॉर्ड भी किए हैं. युवक और महिला, दोनों के मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया है.

Next Story