लाइफ स्टाइल

छोटी बहन का न्यूड विडियो बनाकर बॉयफ्रेंड से किया शेयर, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Special Coverage News
1 Nov 2019 10:03 AM GMT
छोटी बहन का न्यूड विडियो बनाकर बॉयफ्रेंड से किया शेयर, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार
x

मुंबई में 25 साल की युवती को अपनी छोटी बहन का न्यूड विडियो बॉयफ्रेंड को दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। युवती पर आरोप है कि उसने विडियो कॉल के दौरान अपने बॉयफ्रेंड की डिमांड पर अपनी छोटी बहन के नहाते वक्त का विडियो दिखाया। युवती को अग्रीपाड़ा पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, 20 साल की युवती अपने परिवार के साथ बायकुला में रहती है। उसकी बड़ी बहन का दिनेश नाम के शादीशुदा शख्स से पिछले चार साल से अफेयर था। दिनेश के तीन बच्चे भी हैं, जो अपने परिवार के साथ उसी इलाके में रहता था। बुधवार सुबह, दिनेश की पत्नी ने पीड़िता के परिवार को बताया कि दिनेश के मोबाइल फोन में उसकी नहाते हुए तस्वीरें हैं और ऐसा लग रहा है कि ये विडियो कॉल के दौरान स्क्रीनशॉट से ली गई तस्वीरें हैं।

पीड़िता का परिवार शुरुआत में अपनी बड़ी बेटी के अवैध संबंध मानने को राजी नहीं हुआ लेकिन सवाल पूछने पर जब उसने खुद ये बात बताई तो सब हैरान रह गए। पुलिस ने बताया कि दिनेश ने शादी का प्रस्ताव स्वीकारने के बदले अपनी गर्लफ्रेंड से उसकी बहन की न्यूड तस्वीरें मांगी थीं। आरोपी बहन ने उसकी बात मानते हुए दिनेश को उस वक्त विडियो कॉल किया जब उसकी बहन नहा रही थी।

पुलिस ने दिनेश और उसकी गर्लफ्रेंड पर आईपीसी और आईटी ऐक्ट की अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दिनेश की अभी तलाश जारी है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story