लाइफ स्टाइल

सेक्स करने के बाद कुछ महिलाएँ रोने लगती हैं ऐसा क्यों?

सुजीत गुप्ता
31 July 2021 9:57 AM GMT
सेक्स करने के बाद कुछ महिलाएँ रोने लगती हैं ऐसा क्यों?
x
सेक्स के बाद उनके दिमाग में ये ख्याल आता है कि वो .......

आपने कभी ना कभी फर्स्ट टाइम सेक्स के बारे में अपने दोस्तों उसे जरूर सुना होगा क्योंकि फर्स्ट टाइम सेक्स शब्द ही एक रहस्य और एक्साइटमेंट से भरा है इसमें कई तरह की पहेलियां लड़का और लड़की दोनों के लिए कई रोमांच और डर का कारण होती हैं पहली बार सेक्स करना हर लड़के और लड़की के लिए जरूरी होता है और इस बात को लेकर तरह-तरह की सवाल भी उनके मन में होते हैं


फर्स्ट टाइम सेक्स में हमेशा लड़कियों को रोना आ जाता है क्योंकि इस दौरान उन्हें बहुत ज्यादातकलीफ होती है। ऐसे में लोगों के दिमाग में सेक्स से जुड़ा एक सवाल जरुर आता है कि आखिर महिलाएं पहले सेक्स के दौरान रोती क्यों है। तो चलिए आज हम आपको बता देते है कि सेक्स के दौरान स्त्रियों को रोना क्यों आता है। पहली बार सेक्स करने पर ज्यादातर लड़कियां भय जाती है क्योंकि वह पहले सेक्स को लेकर कई अजीब-अजीब बातें सुन चुकी होती है। जिसके चलते दिमाग में अनेक प्रकार के डर पैदा कर लेती हैं जिसकी वजह से वो रोने लग जाती हैं।


इसके अतिरिक्त कुछ लडकियां ऐसी होती है जो सेक्स तो कर लेती है लेकिन वह सेक्स के बाद खूब रोती है। दरअसल सेक्स के बाद उनके दिमाग में ये ख्याल आता है कि वो अपने पति को क्या मुँह दिखाएगी क्योंकि उसने पहला संबंध अपने पति के साथ नहीं किसी व के साथ बना लिया है। इस तरह की बातें लड़कियों को काफी परेशान करती है इसलिए वह रोने लगती है। इसके अतिरिक्त महिलाएं जब पहली बार सेक्स करती है तो उसकी मांसपेशियों में सूजन आ जाती है, उसी कारण वो रोने लग जाती है।



Next Story