लोक सभा चुनाव 2019

आज़म ने बताया था अंडरवियर का रंग, बेटा अब्दुल्ला बोले नहीं चाहिए अनारकली!

Special Coverage News
22 April 2019 3:45 AM GMT
आज़म ने बताया था अंडरवियर का रंग, बेटा अब्दुल्ला बोले नहीं चाहिए अनारकली!
x

आज़म खान चुनावी रैली के दौरान जय प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण बुरी तरह फंस चुके हैं. यूपी के रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर विवादित टिप्प्णी पर पिता आजम खान इन दिनों घिरे हुए हैं, अब बेटे अब्दुल्ला आजम खान भी उसी रास्ते में जाते दिखाई दे रहे हैं. रामपुर में प्रचार के आखिरी दिन अब्दुल्ला खान ने एक रैली के दौरान जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि हमें अली और बजरंगबली की जरूरत है, न कि अनारकली की.

तीसरे चरण में रामपुर में चुनाव

आजम खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी. साथ ही चुनाव आयोग ने प्रचार से 72 घंटे का बैन भी लगा दिया था. रामपुर में तीसरे चरण यानी 23 अप्रैल को चुनाव होना है. यहां मुख्य मुकाबला एसपी नेता आजम खान और बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा के बीच है. वहीं कांग्रेस ने संजय कपूर को यहां से टिकट दिया है.

बयान के चलते लगा था बैन

उन्होंने आगे कहा, 'प्रशासन के लोग मेरे कार्यकर्ताओं के घरवालों को डरा-धमका रहे हैं. उनका मकसद डर की माहौल पैदा करके मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में वोटिंग फीसदी कम कराना है ताकि बीजेपी उम्मीदवार को सीधे फायदा हो.' बता दें कि इससे पहले जया प्रदा पर विवादित बयान के चलते आजम खान चौतरफा आलोचनाओं से घिर चुके हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story