Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > दिग्विजय सिंह बोले- बजरंग दल और बीजेपी ले रही पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से पैसा

दिग्विजय सिंह बोले- 'बजरंग दल और बीजेपी ले रही पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से पैसा'

कांग्रेस नेता ने ये भी कहा कि गैर-मुस्लिम पाकिस्तान की आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं, यह मुसलमानों से ज्यादा है. इसको समझा जाना चाहिए.

 Special Coverage News |  1 Sep 2019 5:48 AM GMT  |  दिल्ली

दिग्विजय सिंह बोले-

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किए जाने के बाद भारत और पाकिस्तान में हालात बेहद नाजुक बने हुए हैं. दोनों देशों के बीच युद्ध छिड़ने जैसी स्थिति पैदा हो गई है. कश्मीर को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर है. इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बजरंग दल और बीजेपी पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से पैसा ले रही है.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के भिंड में यह विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस) से पैसा ले रही है, इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए.' इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा कि गैर-मुस्लिम पाकिस्तान की आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं, यह मुसलमानों से ज्यादा है. इसको समझा जाना चाहिए.



इस दौरान दिग्विजय सिंह ने देश की खराब अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार में देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ती जा रही है. रोजगार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अपनी घाटा पूर्ति करने के लिए आरबीआई है. मोदी सरकार सभी बातें छोड़कर अर्थव्यवस्था पर ध्यान दे. गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके इस बयान पर भी राजनीतिक विवाद हो सकता है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it