भिंड

भिंड: पिता ने 3 बेटियों संग लगा दी कुएं में छलांग, पत्नी से हुआ था विवाद

Shiv Kumar Mishra
8 Aug 2020 4:33 PM GMT
भिंड: पिता ने 3 बेटियों संग लगा दी कुएं में छलांग, पत्नी से हुआ था विवाद
x
भिंड के दबोह इलाके के अंधियारी गांव मे एक पिता ने अपनी तीन बेटियो के साथ कुंए मे छलांग लगाकर जान दे दी।

भिंड के दबोह इलाके के अंधियारी गांव मे एक पिता ने अपनी तीन बेटियो के साथ कुंए मे छलांग लगाकर जान दे दी। घटना के पीछे की वजह पति पत्नी का विवाद बताया जा रहा है। दबोह थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी चार शवों को कुएं से बाहर निकलवाया।

अंधियारी गांव निवासी राजेश रजक गांव मे रहकर ही मजदूरी करता था। राजेश के घर में उसकी पत्नी सुमन और तीन साल के बेटे समेत तीन बेटियं भी थीं। शुक्रवार की रात को राजेश का अपनी पत्नी सुमन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद की खबर पाकर राजेश के घर के नजदीक ही रहने वाले उसके पिता विवाद शांत कराने घर आए। विवाद शांत कराकर पिता राजेश की पत्नी सुमन और उनके तीन साल के बेटे आकाश को लेकर अपने घर चले गए।

रात के वक्त ही राजेश ने गुस्से में आकर अपनी तीन मासूम बेटियों 10 साल की अनुष्का, 8 साल की चायना और पांच साल की संध्या को साथ लेकर घर के पास बने एक कुंए मे छलांग लगा दी। सुबह के वक्त घर का दरवाजा खुला पाकर राजेश के पिता को पडोसियों ने जानकारी दी। पत्नी सुमन और पिता तुरंत राजेश के घर पहुंचे। इन लोगों ने राजेश और तीन बेटियों को घर मे ना पाकर इधर-उधर ढूंढना शुरू किया। तभी कुएं पर एक बच्ची की चप्पल रखी दिखाई दी। जब लोगों ने कुंए मे झांक कर देखा तो एक बच्ची की लाश पानी में तैर रही थी।

इसके बाद दबोह थाना को इस बात की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों के शव को कुएं से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने इस मामले मे मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Next Story