Top
Breaking News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > भाजपा से टिकिट न मिलने से बागी हए पूर्व राज्यमंत्री कन्हैया लाल अग्रवाल, निर्दलीय पर्चा भरा

भाजपा से टिकिट न मिलने से बागी हए पूर्व राज्यमंत्री कन्हैया लाल अग्रवाल, निर्दलीय पर्चा भरा

 Special Coverage News |  6 Nov 2018 12:26 PM GMT  |  भिंड

भाजपा से टिकिट न मिलने से बागी हए पूर्व राज्यमंत्री कन्हैया लाल अग्रवाल, निर्दलीय पर्चा भरा

भाजपा से टिकिट न मिलने से बागी हए पूर्व राज्यमंत्री कन्हैया लाल अग्रवाल भाजपा से बगावत करते हए आज 6 तारीख़ को हजारों कार्यकर्ता और ग्रमीणों के साथ निर्दलीय फार्म जमा करने पहुचे।फार्म जमा करने के पूर्व कन्हैया लाल अग्रवाल ने भाजपा को आड़े हाथ लिया और कहा कि सत्ता का इतना मद डूबी है,न जाने कैसे कैसे लोगों को टिकिट दे रहे है। उनका कहना है कि जब उनका टिकिट कटने की जानकारी क्षेत्र को लगी,तो वे हजारो की तादात में उनके पास आये और कहा कि आप निर्दलीय लड़ो हम जिताएंगे।

उन्होंने लोगो को सम्बोधित करते हुए यह बात कही की मेरे बारे में अफवाह उड़ाई जा रहीं है कि निर्दलीय क्या जीतेंगे, इस पर उन्हें ज्ञात नही की निर्दलीय की क्या ताकत हो सकती है पूर्व में गुना में राजेंद्र सलूजा का उन्होंने उदाहरण भी दिया। के एल ने कहा कि पार्टी का काम सिर्फ टिकिट देना है असली काम जनता का जो जिताती है और वह उनके साथ है। अग्रवाल ने कटाछ किया के ये ऐसे नेता है जो लोक सभा चुनाव में जयभान सिंह पवेया से की में आप काम करूंगा, मैंने अपनी गाड़ी ओर ड्राइवर उनको दिया,एक दिन प्रचार के बाद फोन आने के वाद घर बैठ गए।गाड़ी वापिस भिजवा दी।

अभी कोलारस के उपचुनाव में शिवराज की इज्जत दाव लगी थीं, उस विधानसभा क्षेत्र के विजरोली गांव में भाजपा के झंडे फिकवा दिए वे लोग कोंन थे? भाजपा आज ऐसे लोगो को टिकट दे रही है जिनके परिवार में एक भाजपा में,एक कांग्रेस में तो एक पेंडुलम है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it