Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > बाढ़ के पानी मे मारूती वेन डूबी, एक ही परिवार के चार लोगो की मौत

बाढ़ के पानी मे मारूती वेन डूबी, एक ही परिवार के चार लोगो की मौत

 Special Coverage News |  2018-09-04 08:38:56.0

बाढ़ के पानी मे मारूती वेन डूबी, एक ही परिवार के चार लोगो की मौत

भिंड। मेहगांव में बाढ़ के पानी मे मारूती कार के डूबने से चार लोगो की मौत हो गई। मरने वाले पति-पत्नी और उनके दो बच्चे है। जबकि इनके साथ मौजूद तीन अन्य लोगो को सुरक्षित बचा लिया गया है।

हादसा सोमवार की रात बारह बजे का बताया जा रहा है। मरने वाला परिवार उत्तरप्रदेश के झांसी जिले का निवासी था। सभी सात लोग पीलीभीत से जयगुरुदेव के कार्यक्रम मे सामिल होकर बादमे झांसी के लिए वापस जा रहे थे, तभी मेहगांव मौ रोड़ पर बैसली नदीं के गाता पुल पर मारुती कार पानी मे डूब गई।


जानकारी के अनुसार झांसी के ट्रांसपोर्टर ओमप्रकाश पटेरिया उम्र 35 साल अपनी पत्नी लता उम्र 30 साल और अपने बेटा नारायण उम्र 09 साल -बेटी दीपिका उम्र 02 साल के साथ मारुती वेन मे सवार होकर उत्तरप्रदेश के पीलीभीत गए हुए थे। ओमप्रकाश के साथ उनका ड्रायवर,पुष्पेन्द्र गुप्ता 35 साल नौकर और दोस्त जगदीश पुत्र बाबूलाल प्रजापति नरेश प्रजापति सभी निवासी झांसी के थे। सभी सात लोग पीलीभीत मे जयगुरुदेव के कार्यक्रम मे शामिल होने गए थे। सोमवार की रात सभी लोग मारुती वेन मे सवार होकर झांसी के लिए निकले थे।


भिंड के मेहगांव मे बैसली नदीं पर बने गाता पुल पर बारिश की वजह से पानी तकरीबन दस फीट ऊपर से बह रहा था। ड्रायवर को पानी की ऊंचाई का अंदाजा नहीं हो सका रात के करीबन 12 बजे का समय होने से कोई पुल पर या आसपास मौजूद भी नहीं था। अंजाने मे ड्रायवर ने गाड़ी पुल से पार करने के लिए गाड़ी को पुल पर उतार दिया। पानी का बहाव और गहराई ज्यादा होने की वजह से गाड़ी पानी मे बह गई। पानी मे गाड़ी के डूबते ही गाड़ी मे सवार लोगो ने मदद के लिए चीखना शुरु कर दिया।


आवाज सुनकर गाता गांव के लोग दौड़कर पहुंचे। गाड़ी को पानी मे डूबते देख गांव के लोगो ने उन्हें बचाने के लिए भरकस प्रयास किये । ग्रामीणो ने तीन लोगो को पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया, लेकिन ओमप्रकाश और उनकी पत्नी लता समेत उनके दोनो बच्चो की मौत हो गई। तीनो सुरक्षित बचे लोगो मे गाडी का ड्राइवर नोकर और दोस्त को उपचार के लिए मेहगांव अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। साथ ही चारो मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है, सुबह होते ही झांसी से आये परिजनो को पीएम के बाद चारो शव सोप दिये गये।

Tags:    
Share it
Top