Archived

वाइक का टायर फटने से तीन की मौत

वाइक का टायर फटने से तीन की मौत
x
खबर जिले के इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम डंगोरा के पास से आ रही है जहां आज सुबह एक चलती हुई बाइक का टायर फटना तीन लोगों की मौत का कारण बन गया।
शिवपुरी। खबर जिले के इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम डंगोरा के पास से आ रही है जहां आज सुबह एक चलती हुई बाइक का टायर फटना तीन लोगों की मौत का कारण बन गया। बाइक का टायर फटने से तेज गति से भाग रही बाइक संतुलन खोकर पेड़ से जा टकराई। जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां एक-एक कर तीनों युवाओं ने दम तोड़ दिया।
बताया जाता है कि उक्त तीनों युवक सतीश साहू, राहुल कुशवाह और शिशुपाल पुत्र लल्लीराम कुशवाह सभी निवासी तरावदा थाना कैंट जिला गुना बाइक क्रमांक एमपी 08 एमएफ 8361 द्वारा गुना से किसी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए ईसागढ़ की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह ग्राम डंगोरा के पास पहुंचे तो बताया जाता है कि बाइक का अगला टायर बस्ट हो गया जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और सडक़ किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराई। इस घटना में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल होकर सडक़ पर गिए गए।
जिन्हें डायल 100 की सहायता से कोलारस अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान सतीश साहू और राहुल कुशवाह ने दम तोड़ दिया। वहीं शिशुपाल की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने तुरंत ही उसे शिवपुरी रैफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान शिशुपाल ने भी शिवपुरी अस्पताल में अंतिम सांस ली। पुलिस ने मृतकों के मोबाइल देखे तो वह भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुके थे जिनकी सिमें निकालकर उनके परिचितों के नम्बर देखकर उन पर संपर्क किया जिससे उनके परिजनों को घटना की जानकारी लगी और परिजन कोलारस अस्पताल आ गए। जहां मृतकों का पीएम कराकर शव उन्हें सौंप दिए।
Next Story