Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > मध्यप्रदेश में अनोखी शादी, एक ही मंडप में पत्नी और साली से रचाया ब्याह

मध्यप्रदेश में अनोखी शादी, एक ही मंडप में पत्नी और साली से रचाया ब्याह

 Special Coverage News |  8 Dec 2019 10:40 AM GMT  |  भिंड

मध्यप्रदेश में अनोखी शादी, एक ही मंडप में पत्नी और साली से रचाया ब्याह

मध्य प्रदेश में एक शादी इन दिनों चर्चा में है. एक दूल्हे ने एक ही मंडप में दो बहनों से शादी रचाई. यह मामला प्रदेश के भिंड जिले का है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बहन से शादी की और उसी मंडप में अपनी पत्नी से भी फिर से विवाह किया.

भिंड जिले की यह शादी सुर्खियों में है. भिंड जिले की मेहगांव जनपद के गुदावली गांव की महिला सरपंच विनीता के पति दिलीप ने एक ही मंडप के नीचे अपनी पत्नी विनीता और साली रचना से शादी की है. दिलीप और विनीता की शादी करीब 9 साल पहले हुई थी. दोनों के तीन बच्चे भी हैं. दिलीप के मुताबिक इस शादी के लिए उसकी पत्नी विनीता ने हामी भरी.

दिलीप ने कहा कि पत्नी विनीता की हामी के बाद ही उसने पत्नी की ही कजिन रचना, जो रिश्ते में साली लगेगी, उससे ब्याह रचाया. इस अनोखी शादी के दौरान जयमाल के स्टेज पर भी दो दुल्हनें थीं. दिलीप ने अपनी पत्नी विनीता के साथ ही रचना को भी गले में माला पहनाकर पत्नी रूप में स्वीकार किया. इसके बाद दिलीप अपनी दोनों पत्नियों के साथ स्टेज पर बैठा भी.

पत्नी के रहते क्यों की दूसरी शादी

पहली पत्नी के रहते दिलीप ने दूसरी शादी क्यों की, इस संबंध में दिलीप ने बताया कि पहली पत्नी की तबीयत ठीक नहीं रहती. बच्चे छोटे- छोटे हैं, इसलिए उनकी देखभाल के लिए दूसरी शादी का कदम उठाया. दिलीप ने बताया कि वह काफी समय से अपनी साली रचना को पसंद भी करता था, इसलिए जब दूसरी शादी की बात चली तो उसने यह बात अपनी पत्नी को बताई और उसकी रजामंदी के बाद ही यह शादी संपन्न हुई.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it