Top
Breaking News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > भतीजे के प्यार में पागल महिला ने पति का किया क़त्ल, फिर दोनों हो गए फरार, लाश को घर में कर द‍िया दफन

भतीजे के प्यार में पागल महिला ने पति का किया क़त्ल, फिर दोनों हो गए फरार, लाश को घर में कर द‍िया दफन

भतीजे के प्यार में पति की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, शव को घर में ही दफना कर अपने आशिक भतीजे के साथ फरार हो गई.

 Special Coverage News |  5 Oct 2019 5:55 AM GMT  |  दिल्ली

भतीजे के प्यार में पागल महिला ने पति का किया क़त्ल, फिर दोनों हो गए फरार, लाश को घर में कर द‍िया दफन

भिंड : एक महिला ने भतीजे के प्यार में पति की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, शव को घर में ही दफना कर अपने आशिक भतीजे के साथ फरार हो गई. मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने घर की तलाशी ली. घर के एक कोने मे मृतक का शव जमीन के नीचे दफन मिला. जिसे पुलिस ने जमीन से निकलवाकर पीएम के लिए भेज दिया. वारदात के बाद से मृतक की पत्नी भतीजे के साथ फरार है. यह घटना मध्य प्रदेश में भ‍िंड ज‍िले की है.

दरअसल, देहात थाना इलाके के सिरसेदार का पुरा निवासी गंभीर जाटव की पत्नी कांता जाटव का अपने भतीजे ब्रजेश जाटव के साथ काफी दिनो से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके चलते कांता दो बार अपने भतीजे के साथ घर छोड़कर भाग चुकी थी लेकिन पारिवारिक पंचायत के बाद कांता घर लौटकर वापस आ गई.

गंभीर भी अहमदाबाद की जगह भिंड मे रहकर मजदूरी करने लगा. अचानक तीस सितंबर से गंभीर का फोन लगना बंद हो गया और वह लापता हो गया. गंभीर के भाई लालसिंह को गांव के एक युवक ने फोन पर बताया कि उसने भतीजे ब्रजेश के हाथों मे खून लगा देखा है. ये सुनकर लालसिंह परेशान हो उठा और पुलिस को इस बात की सूचना दी.



पुलिस ने गंभीर की गुमशुदगी दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी. जब पुलिस गंभीर के घर पहुंची तो उसकी पत्नी और भतीजा ब्रजेश गायब था. पुलिस ने घर की तलाशी ली तो घर के एक कोने मे छप्पर के नीचे की जमीन थोड़ी खुदी मिली. पुलिस ने उसी जगह गड्डा खोदना शुरु किया तो जमीन के नीचे दफन हुई गंभीर की बॉडी निकल आई.

पुलिस का कहना है कि कांता और उसके भतीजे ब्रजेश के बीच प्रेम संबंध है. दोनों ने मिलकर ही गंभीर की हत्या कर उसके शव को घर मे ही दफन कर दिया और फरार हो गए. पुल‍िस ने आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it