Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > नावालिग़ को लेकर युवक पहुंचा खेत के अंदर, जब तक युवक ने बाहों में जकड़ा और पहुंचे युवती के परिजन और फिर मचा ववाल!

नावालिग़ को लेकर युवक पहुंचा खेत के अंदर, जब तक युवक ने बाहों में जकड़ा और पहुंचे युवती के परिजन और फिर मचा ववाल!

 Special Coverage News |  2018-09-08 12:34:29.0  |  शिवपुरी

नावालिग़ को लेकर युवक पहुंचा खेत के अंदर, जब तक युवक ने बाहों में जकड़ा और पहुंचे युवती के परिजन और फिर मचा ववाल!सांकेतिक तस्वीर

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के छिरारी गांव में एक युवक ने 17 साल की नाबालिग लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और बारिश के मौसम का आनंद लेने के बहाने बुलाकर बलात्कार करने की कोशिश करने लगा।


परिजनों ने उसे रंगें हाथों दबोच लिया। परिजन युवती को लेकर करैरा थाने पहुंचे। और किशोरी की रिपोर्ट पर करेरा पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जानकारी के अनुसार ग्राम छिरारी में देवेन्द्र पुत्र उत्तम सिंह रावत 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी को फुसलाकर मौसम का आनंद दिलाने के बहाने दांडी बाला खेत में ले गया और उसके साथ संबंध बनाने लगा। तभी किशोरी के पिता मौके पर पहुंचे और अपनी बेटी को उत्तम सिंह की बांहों में देख लिया।


परिजनों को देख आरोपी भाग खड़ा हुआ जिसपर परिजन किशोरी को लेकर घर पहुंचे। घर से गांव के कुछ लोगों को साथ लेकर वह करैरा थाने पहुंचे। जहां थाने में सुबह लगभग साढ़े पांच बजे किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, 323, 341, 294, 506 ताहि 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Tags:    
Share it
Top