भोपाल

मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे सलमान खान

Special Coverage News
7 March 2019 1:00 PM GMT
मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे सलमान खान
x
CM कमलनाथ ने बताया, "मैंने सलमान से इस बारे में चर्चा की है, उन्होंने भी इस पर हामी भर दी है.
भोपाल : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अब मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी. कमलनाथ ने बताया, "मैंने सलमान से इस बारे में चर्चा की है, उन्होंने भी इस पर हामी भर दी है." बताने की जरूरत नहीं कि सलमान खान की पारिवारिक जड़ें इंदौर में हैं.

सलमान खान का पैतृक निवास इंदौर में है. यहीं के कल्याणमल नर्सिंग होम में उनका जन्म हुआ था. सलमान ने ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में भी वक्त गुजारा. सलमान के पिता सलीम खान इंदौर में ही पले बढ़े और जवान हुए. बाद में फिल्म इंडस्ट्री के काम के लिए वो मुंबई चले गए. शुरू में एक्टिंग के बाद उन्होंने एक सफल और सेलिब्रिटी राइटर के तौर पर काम किया.

बहरहाल, सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. भारत में कटरीना कैफ उनके अपोजिट हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. गुरुवार को सलमान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली.

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 25 जनवरी को रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. सोशल मीडिया पर सलमान की खूब तारीफ हुई थी. भारत इस साल की सबसे बड़ी मूवी मानी जा रही है, जो कि ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में सलमान कई अलग- अलग लुक में नजर आएंगे.

Next Story