भोपाल

मध्यप्रदेश की बड़ी खबर: रिजॉर्ट में 2 विधायकों के लापता होने की खबर, मच गया हडकंप और हुई गिनती

Shiv Kumar Mishra
18 March 2020 7:18 AM GMT
मध्यप्रदेश की बड़ी खबर: रिजॉर्ट में 2 विधायकों के लापता होने की खबर, मच गया हडकंप और हुई गिनती
x

भोपाल के ग्रेसेस रिजॉर्ट से. मध्यप्रदेश में सीटों के गुणा-भाग के बीच रिजाॅर्ट पॉलिटिक्स जारी है। कांग्रेस के विधायक होटल मैरिएट में 4 दिनों से ठहरे हुए हैं। वहीं, भाजपा के करीब 100 विधायक भी तीसरे दिन सीहोर के ग्रेसेस रिजॉर्ट और क्रिसेंट रिजॉर्ट में हैं। मंगलवार रात को रिजॉर्ट में अफवाह उड़ी कि भाजपा के 2 विधायक लापता हैं। इसके बाद विधायकों की गिनती करवाई गई। दरअसल, शिवराज और नरोत्तम सोमवार रात को रिजॉर्ट में ही ठहरे थे, इसलिए मंगलवार रात को गिनती हुई तो 2 विधायक कम पाए गए। हालांकि, इसी बीच किसी ने याद दिलाया कि शिवराज और नरोत्तम मिश्रा बाहर हैं। सीहोर भाजपा जिला अध्यक्ष रवि मालवीय ने भास्कर से बातचीत में इसकी पुष्टि की।

बुधवार सुबह मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रिजॉर्ट पहुंचे। वे विधायकों के साथ बातचीत करते हुए नजर आए। कुछ देर बाद शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा भी पहुंच गए। भाजपा का पूरा खेमा सुप्रीम कोर्ट के फैसले के इंतजार में है। इससे पहले मंगलवार शाम को विधायकों ने क्रिसेंट रिजॉर्ट में डिनर किया। वहां ऑर्केस्ट्रा भी रखा गया। इसमें विश्वास सारंग, संजय पाठक और आशीष शर्मा ने गीत गाए।

ग्रेसेस रिजॉर्ट में सुबह ब्यूटी पॉर्लर और सैलून की कुछ लड़कियां पहुंचीं। जब उनसे पूछा गया तो बताया कि विधायक मैडम ने हमें बुलाया है। बुधवार सुबह रिसॉर्ट में विधायकों की कोरोना स्क्रीनिंग के लिए डॉक्टरों की एक टीम पहुंचीं है। टीम ने सभी विधायकों के हेल्थ की जांच की। इससे पहले रविवार को शाम को कांग्रेस विधायकों की भी कोरोना संक्रमण के संदेह के चलते स्क्रीनिंग की गई थी। कांग्रेस के विधायक मैरियट होटल में ठहरे हुए हैं।

ग्रेसेस रिजॉर्ट के शेफ सुनील और राहुल ने बुधवार को विधायकों को मसाला डोसा, सेवई, इडली और आलू के पराठे परोसे। इन दोनों पर ही विधायकों के नाश्ते से लेकर लंच और फिर डिनर तक की पूरी जिम्मेदारी है।

दो रिजॉर्ट में ठहरे हैं भाजपा विधायक

भाजपा ने ग्रेसेस रिजॉर्ट में 50 और क्रिसेंट रिजॉर्ट में 4 कमरों को बुक कराया गया है। सोमवार शाम भाजपा के 100 से ज्यादा विधायक दिल्ली जाने के लिए भोपाल एयरपोर्ट पहुंचे थे, लेकिन तभी राज्यपाल लालजी टंडन ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से 17 मार्च को ही फ्लोर टेस्ट कराने काे कहा था। इस वजह से भाजपा ने अपने विधायकों को एयरपोर्ट से दो अलग-अलग रिजॉर्ट में शिफ्ट कर दिया।

Next Story