भोपाल

बीजेपी में भी सेंधमारी, शिवराज को चकमा देकर गायब हो गए विधायक, मची खलबली

Shiv Kumar Mishra
16 March 2020 12:10 PM GMT
बीजेपी में भी सेंधमारी, शिवराज को चकमा देकर गायब हो गए विधायक, मची खलबली
x

भोपाल। मैहर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सोमवार को सुबह बीजेपी खेमे में नजर तो आए, लेकिन जब सभी विधायक राजभवन जा रहे थे तो बीच में से ही गायब हो गए। सोमवार को विधानसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी लापता हो गए हैं। वे भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के साथ जाते हुए नजर आए थे। विधानसभा से बाहर निकलते हुए वे कैमरे में कैद हो गए। उनकी तस्वीर भी वायरल हो गई है।

मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच बीजेपी में भी सेंधमारी नजर आ रही है। बीजेपी के दो विधायक पिछले कुछ समय से कांग्रेस का साथ दे रहे थे, जिनमें शरद कौल और नारायण त्रिपाठी शामिल हैं। पिछले कुछ दिनों से जब कांग्रेस के विधायक गायब हो गए थे, तो नारायण त्रिपाठी अक्सर कमलनाथ के साथ सीएम हाउस में नजर आए। जब मीडिया ने उनके कमलनाथ के साथ बार-बार मुलाकातों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि मैं मैहर के विकास के साथ हूं। यही स्थिति आज भी है। नारायण त्रिपाठी ने सोमवार को भाजपा खेमे से गायब होने के बाद एक बार फिर यही बात दोहराई है।

कांग्रेस विधायक के साथ गायब

जब बीजेपी के सभी विधायक शिवराज के नेतृत्व में राजभवन जा रहे थे, तभी मैहर विधायक विधानसभा परिसर के दूसरे गेट से निकल गए। वे कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद के साथ बाहर जाते हुए नजर आए। भाजपा विधायक का कांग्रेस विधायक के साथ यूं चुपचाप गायब हो जाना, बीजेपी में भी सेंधमारी से जोड़कर देखा जा रहा है। नारायण त्रिपाठी एक बार फिर बीजेपी को झटका दे सकते हैं। उनके अचानक गायब होने के बाद जब मीडिया ने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को सदन स्थगित करने के लिए धन्यवाद दिया। त्रिपाठी ने कहा कि मेरी मांताजी का देहांत हो गया है। मैं फिलहाल राजनीति के बारे में नहीं सोच रहा हूं। उन्होंने वर्तमान राजनीति पर कहा कि मेरे क्षेत्र के विकास के लिए जो काम करेगा, मैं उसके साथ ही जाऊंगा।

बता दें कि अभी अभी मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा, कल फ्लोर टेस्ट कर बहुमत सिद्ध करने को कहा है।

Next Story