भोपाल

कांग्रेस ने शिवराज के साले को दिया टिकिट, 29 उम्मीदवार घोषित

Special Coverage News
7 Nov 2018 4:37 PM GMT
कांग्रेस को हैदराबाद में झटका
x
कांग्रेस को हैदराबाद में झटका

4 दिन पहले कांग्रेस में शामिल हुए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह मेसानी को कांग्रेस ने वारासिवनी विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा है. आज बुधवार को कांग्रेस ने राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में 29 उम्मीदवारों के नाम हैं.

संजय सिंह बीते तीन नवंबर को मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए थे. सदस्यता ग्रहण करने के बाद उस वक्त उन्होंने कहा था कि बीजेपी नामदारों को उतार रही है और कामदारों को निकाला जा रहा है. उन्होंने बीजेपी पर वंशवाद का भी आरोप लगाया था.


संजय सिंह ने अपने बयान में कहा था, "मध्यप्रदेश को अब शिवराज की नहीं कमलनाथ की जरूरत है, प्रदेश में शिवराज को बहुत वक्त हो गया है. बीजेपी के नेताओं में ही आपसी द्वंद्व चल रहा है. नामदारों को उतारा जा रहा है कामदारों को निकाला जा रहा है. परिवारवाद और वंशवाद फल फूल रहा है.

उन्होंने कहा था कि बीजेपी उम्मीदवारों की जो लिस्ट आई है उसमें पिता के बाद पुत्रों और बेटियों को उतारा जा रहा है. मोदीजी ने कहा था मैं कामदार हूं. मैं पूछना चाहता हूं कि कामदारों का क्या हुआ? मैं शिवराज सिंह का परिवार नहीं हूं, मैं रिश्तेदार हूं. मेरा कुल और गोत्र अलग है."

वहीं, कांग्रेसी नेता कमलनाथ ने संजय सिंह के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कहा था कि वो मध्य प्रदेश के लिए जिस निष्ठा के साथ बीजेपी में रहे उसी निष्ठा के साथ कांग्रेस में रहेंगे.





Next Story