भोपाल

DG स्तर के अधिकारी ने की पत्नी से मारपीट, IRS बेटे ने वीडियो गृहमंत्री को भेजकर एक्शन की मांग की

Arun Mishra
28 Sep 2020 5:16 AM GMT
DG स्तर के अधिकारी ने की पत्नी से मारपीट, IRS बेटे ने वीडियो गृहमंत्री को भेजकर एक्शन की मांग की
x
वीडियो घर के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है.

भोपाल : मध्य प्रदेश में डीजीपी स्तर के अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने संदिग्ध रूप से एक महिला के घर रंगे हाथ पकड़ा. इसके बाद शर्मा ने घर पहुंचकर पत्नी से मारपीट की.

बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने दोनों घटना के वीडियो गृहमंत्री, मुख्य सचिव व डीजीपी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की लगाई गुहार लगाई है. बेटे की तरफ से मांग की गई है कि पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. फ़िलहाल कोई मामला दर्ज नहीं हुआ लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो गृहमंत्री स्तर तक पहुंचने के बाद अब अधिकारी पर कार्रवाई तय मानी जा रही है.

इस मामले में DG स्तर के अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा का पहला बयान आया है. पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा है कि वो मारपीट के आरोप को स्वीकार करते हैं और सरकार चाहे जो एक्शन ले. पुरुषोत्तम ने ये भी कहा कि ये मेरा पारिवारिक मामला है और मैं अपनी पत्नी के साथ संबंधों में तंग आ चुका हूं.

जानकारी के मुताबिक पति पत्नी के बीच पिछले 12 साल से झगड़ा चल रहा है. दोनों एक घर में रहते हुए भी अलग अलग कमरे में रहते हैं. पुरूषोत्तम शर्मा के शिकायत करने वाले बेटे आईआरएस अधिकारी है. वीडियो घर के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है.

जानकारी के मुताबिक घटना का वीडियो कल रात की है. वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी अपने घर के नौकरों से कह रही हैं कि इसका वीडियो बनाओ. वीडियो की क्लिप को जिम्मेदार अधिकारियों, नेताओं और मीडिया को भेजी गई है.

Next Story