भोपाल

डॉ कुमार विश्वास ने की जाहिलों और लम्पटों को गिरफ्तार करने की कमलनाथ से अपील

Special Coverage News
25 May 2019 9:25 AM GMT
डॉ कुमार विश्वास ने की जाहिलों और लम्पटों को गिरफ्तार करने की कमलनाथ से अपील
x

मध्‍य प्रदेश: गोमांस के शक में श्रीराम सेना के नेता ने मुस्लिम युवकों को बेरहमी से पीटे जाने का एक विडियो वायरल हुआ। जिस पर सरल ह्रदय कवि डॉ कुमार विश्वास की वेदना जागी, उन्होंने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से इन जाहिलों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की अपील की है।


कुमार विश्वास ने बड़ी नाराजगी भरे लहजे में कहा है कि श्रीराम ? इन जाहिलों को राम का "र" भी पता नहीं है? कलंक हैं ये संविधान और सनातन दोनों के नाम पर। मुझे मुख्यमंत्री कमलनाथ से आशा है कि इन लम्पटों को अविलम्ब जेल भिजवाएंगे। गले में गमछा भर डालकर माँ-बहन की गाली देते ये बेशर्म मवाली मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का नाम तक लेने योग्य नहीं है।



मध्‍य प्रदेश के सिवनी जिले में लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती से से ठीक एक दिन पहले गोमांस के शक में मुस्लिम युवक को पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सिवनी में श्रीराम सेना के अध्‍यक्ष शुभम बघेल ने मुस्लिम युवक की बेरहमी के साथ पिटाई की। यही नहीं मुस्लिम युवक के साथ मौजूद एक महिला को चप्‍पलों से पीटा और उससे जय श्रीराम के नारे लगवाए। इस घटना को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी और नैशनल कॉन्‍फ्रेंस के नेता उमर अब्‍दुल्‍ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।



इस घटना का विडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। पुलिस ने दावा किया है कि सभी पांच आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शुभम को फरवरी में ही जिला बदर कर दिया गया था। उसके खिलाफ पहले भी गोमांस के शक में पिटाई के मामलों में उसका नाम आ चुका है। घटना के वायरल विडियो में साफ नजर आ रहा है कि लॉरी के ड्राइवर को पीटा जा रहा है। इसी लॉरी में गोमांस को ले जाने का शक था। लॉरी का ड्राइवर उनसे बार-बार छोड़ने की अपील कर रहा है लेकिन श्रीराम सेना के सदस्‍य लगातार लाठी और डंडों से उसकी पिटाई करते रहते हैं। इस दौरान बड़ी संख्‍या में लोग वहां खड़े थे लेकिन किसी ने ड्राइवर की मदद नहीं की। ड्राइवर के साथ मौजूद मुस्लिम महिला को भी श्री राम सेना के सदस्‍यों ने नहीं छोड़ा।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story