भोपाल

कमलनाथ ने लिखी रात में राज्यपाल को चिठ्ठी, मिले जबाब से उड़े कांग्रेसियों के होश

Special Coverage News
11 Dec 2018 6:13 PM GMT
कमलनाथ ने लिखी रात में राज्यपाल को चिठ्ठी, मिले जबाब से उड़े कांग्रेसियों के होश
x

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने विधानसभा चुनाव परिणाम के रुख को देखते हुए प्रदेश के राज्यपाल से मिलने का समय माँगा जिस पर राजभवन ने उनसे मिलने के लिए रात में फिलहाल मना कर दिया है.

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को लिखी चिट्ठी में दावा किया है कि कांग्रेस राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. उसे निर्दलीय उम्मीदवारों का भी समर्थन हासिल है, इसलिए उसे सरकार बनाने का मौका दिया जाए.

राजभवन ने दिया जवाब

चिठ्ठी मिलने के बाद राजभवन से राज्यपाल ने कहा कि अभी राजभवन को चुनाव आयोग द्वारा घोषित सभी परिणामों की जानकारी नहीं मिली है. पूरे परिणाम आने के बाद निर्णय लिया जाएगा.


कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने राज्यपाल को यह चिठ्ठी लिखी थी. देखिये क्या लिखा है इस चिठ्ठी में जो राज्यपाल को यह बात बताने के लिए पीसी करनी पड़ी.




वहीँ बीजेपी के प्रवक्ता सचिव वीडी शर्मा ने मिडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि अभी राजभवन को चुनाव आयोग द्वारा घोषित सभी परिणामों की जानकारी नहीं मिली है. पुरे परिणाम आने के बाद निर्णय लिया जाएगा. अब तक मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है. कांग्रेस को सरकार बनाने की जल्दी दिख रही है.


Next Story