Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव समेत 2 और आईएएस हुए संक्रमित

मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव समेत 2 और आईएएस हुए संक्रमित

वहीं, छिंदवाड़ा में भी इंदौर से आए 36 साल के युवक की जान गई। वहीं, भोपाल की पहली पॉजिटिव लड़की और उसके पिता की फाइनल रिपोर्ट निगेटिव आई है।

 Shiv Kumar Mishra |  4 April 2020 3:34 PM GMT

मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव समेत 2 और आईएएस हुए संक्रमित

मध्य प्रदेश में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या 168 हो गई है। भोपाल में शनिवार देर शाम तीन और कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव पल्लवी जैन गोविल और अपर संचालक हेल्थ डॉ वीणा सिन्हा शामिल हैं। तीसरा संक्रमित भोपाल मंडी का थोक व्यापारी है। राज्य में महामारी की चपेट में आए 11 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। सबसे ज्यादा प्रभावित इंदौर में शनिवार को दो संक्रमितों ने दम तोड़ा। शहर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 7 हो गई है। वहीं, छिंदवाड़ा में भी इंदौर से आए 36 साल के युवक की जान गई। वहीं, भोपाल की पहली पॉजिटिव लड़की और उसके पिता की फाइनल रिपोर्ट निगेटिव आई है।

शुक्रवार को इंदौर में संक्रमण के 23 नए मामले साम ने आए थे। शनिवार को इंदौर में पॉजिटिव मरीजों को आंकड़ा 115 तक पहुंच गया। जो भी नए मरीज सामने आए हैं, वे पहले से क्वारैंटाइन हैं। इन्हें यह संक्रमण इनके परिजन या रिश्तेदारों के जरिए पहुंचा। दूसरी ओर, टाटपट्‌टी बाखल में सैंपल लेने गई मेडिकल टीम पर हमला के आरोप में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। 6 पहले पकड़े गए थे।

मप्र में 168 हुए कोरोना संक्रमित

मध्य प्रदेश में 168 कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इनमें इंदौर 115, मुरैना 12, भोपाल 18, जबलपुर 9, उज्जैन 7, ग्वालियर, शिवपुरी और छिंदवाड़ा में 2-2 और खरगोन में एक संक्रमित मिला। इंदौर 7, उज्जैन में 2 और खरगोन और छिंदवाड़ा में एक-एक पीड़ित की मौत हो चुकी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it