भोपाल

Breaking : बीजेपी ने ज्योतिरादित्य को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार

Shiv Kumar Mishra
11 March 2020 10:20 AM GMT
Breaking : बीजेपी ने ज्योतिरादित्य को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार
x

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया को और हर्ष चौहान को राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी ने मध्यप्रदेश से एक उम्मीदवार घोषित किया है जबकि कुल तीन सीटें है.

राज्यसभा सीट को लेकर चल रही रस्सा कस्सी अब समाप्त हो चुकी है और ज्योतिरादित्य सिंधिया उम्मीदवार भी घोषित हो चुके है. अब सिंधिया की परीक्षा शुरू होगी कि कैसे वो पूर्व सीएम शिवराज सिंह का साथ देकर मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाये.

अभी कुछ देर पहले यह भी खबर सोशल मिडिया में वायरल हुई कि मध्यप्रदेश से बीजेपी के राज्यसभा सासंद और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. इस खबर का खंडन फिर प्रदेश के प्रवक्ता द्वारा किया गया. लेकिन उनकी अब उम्मीदवारी मध्यप्रदेश से नहीं होगी यह अब साफ़ हो गया है.

अभी एक खबर और सामने सोशल मिडिया के माध्यम से ही आरही है कि कुछ विधायक कांग्रेस के संपर्क में है. कांग्रेस अपने विधायक जयपुर और बीजेपी के विधायक मानेसर में है. अब बीजेपी का मुख्यमंत्री लगभग बनना तय माना जा रहा है लेकिन कमलनाथ अभी भी हार मानने को तैयार नहीं है तो देखना यह होगा क्या होगा कमलनाथ का मास्टर स्ट्रोक?

Next Story