Top
Breaking News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > ज्योतिरादित्य सिंधिया की सीट पर संभाली पत्नी प्रियदर्शिनी राजे ने कमान

ज्योतिरादित्य सिंधिया की सीट पर संभाली पत्नी प्रियदर्शिनी राजे ने कमान

इस दौरान वो महिलाओं से मिल रहीं हैं. बूथ पर काम करने वाली महिला कार्यकर्त्ता भी प्रियदर्शिनी राजे से मिलकर खुश हैं.

 Special Coverage News |  19 Feb 2019 1:13 PM GMT  |  ग्वालियर

ज्योतिरादित्य सिंधिया की सीट पर संभाली पत्नी प्रियदर्शिनी राजे ने कमान

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी मिलने के बाद उनकी संसदीय सीट को बचाए रखने की जिम्मेदारी उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने सम्भाल ली है. प्रियदर्शिनी राजे ने गुना-शिवपुरी संसदीय सीट में नौ दिन का दौरा शुरू कर दिया है. इस दौरान वो महिलाओं से मिल रहीं हैं. बूथ पर काम करने वाली महिला कार्यकर्त्ता भी प्रियदर्शिनी राजे से मिलकर खुश हैं.

बता दें कि प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया पहले सिर्फ चुनाव प्रचार के बीच में कुछ दिनों के लिए ही आती थीं मगर इस बार चुनाव के एलान के पहले ही इतने बड़े जनसंपर्क अभियान को उनकी राजनीति में प्रवेश से जोड़कर भी देखा जा रहा है. महिलाएं बातों-बातों में उनसे गुना-शिवपुरी की इस सीट से चुनाव लड़ने को भी कह रहीं हैं.

प्रियदर्शिनी राजे इन नौ दिनों के संपर्क अभियान में तकरीबन दो हजार किलोमीटर का सफर तय कर के 2235 बूथ के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संपर्क कर अपने पति को जिताने की अपील करेंगी. समझा ये भी जा रहा है कि यदि उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी के चलते सिंधिया लोकसभा चुनाव नहीं लड़ पायेंगे तो उनकी पत्नी को टिकट मिलेगा. ये सम्पर्क अभियान उसकी भी तैयारी का हिस्सा है. संपर्क अभियान के दौरान प्रियदर्शनी बच्चों से भी मिल रहीं हैं और सेल्फी खिचवा रही हैं. वो क्लब में जाकर उनके साथ बैडमिंटन और टेबल टेनिस खेल रहीं हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it