Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कमलनाथ के मंत्री के बयान से मचा मध्यप्रदेश में मचा हडकंप, यह नेता बनेंगे मप्र के मुख्यमंत्री

कमलनाथ के मंत्री के बयान से मचा मध्यप्रदेश में मचा हडकंप, यह नेता बनेंगे मप्र के मुख्यमंत्री

 Special Coverage News |  9 Dec 2019 12:12 PM GMT  |  भोपाल

कमलनाथ के मंत्री के बयान से मचा मध्यप्रदेश में मचा हडकंप, यह नेता बनेंगे मप्र के मुख्यमंत्री

गुना: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बीच प्रदेश अध्यक्ष बनने को लेकर चल रही रस्साकशी के बीच अब कमलनाथ के मंत्री ने बड़ा बयान देकर सियासत गरमा दी है. उन्होंने बताया है कि कौनसा नेता भविष्य का मुख्यमंत्री होगा. प्रदेश के श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने गुना में एक कार्यक्रम के मंच से कहा कि स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट भविष्य में मध्यप्रदेश के सीएम बनेंगे. उन्होंने कहा यह मेरी मेरी अंतरात्मा की आवाज है और जो अंतरात्मा बोलती है वो ईश्वर का संकेत होता है| मंत्री के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में नई चर्चा शुरू हो गई.

दरअसल, गुना में स्वच्छता कार्यक्रम के दौरान श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने मंच से बोलते हुए कार्यक्रम में मौजूद स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का नाम लेते हुए कहा उन्होंने जिस तरह स्वास्थ्य के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र में अपने कदमों को रखा और जिस तरह सफलता हासिल की, आने वाले 10 से 15 सालों में तुसली सिलावट ही मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री होंगे. सिसोदिया ने मंच से कहा कि तुलसी सिलावट भविष्य में मध्यप्रदेश के सीएम बनेंगे। उन्होंने कहा कि ये मेरी अंतरात्मा की आवाज है और अंतर आत्मा की आवाज पूरी होती है.

इस दौरान तुलसी सिलावट हंसने लगे. महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने कहा तुलसी भाई मुख्यमंत्री बनने के बाद हम लोगों का भी ध्यान रखना. इसके जबाव में मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा आप मंत्री तो जरूर रहेंगे.

बता दें कि महेन्द्र सिंह सिसोदिया और तुलसी सिलावट दोनों ही ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी नेता माने जाते हैं. स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने शुद्ध के लिए युद्ध अभियान शुरू किया है, जिसके तहत मिलावटखोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. अपने विभाग को लेकर किये जा रहे कार्यों को लेकर सिलावट इन दिनों सुर्ख़ियों में है, उन्होंने भी एक नारा दिया है, जहां सिलावट वहां नहीं चलेगी मिलावट, यह स्लोगन उन्होंने खाद्य पदार्थों में मिलावट को लेकर दिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top