Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > बसपा विधयाक की बात सुनकर सबके होश उड़ जायेंगे, अब कहीं नहीं बचेगी किसी की सरकार

बसपा विधयाक की बात सुनकर सबके होश उड़ जायेंगे, अब कहीं नहीं बचेगी किसी की सरकार

 Special Coverage News |  27 May 2019 3:24 PM GMT  |  भोपाल

बसपा विधयाक की बात सुनकर सबके होश उड़ जायेंगे, अब कहीं नहीं बचेगी किसी की सरकार

आम चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की एक विधायक ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। रमाबाई ने दावा किया है कि बीजेपी के लोग इन दिनों दूसरे दलों के एक-एक विधायक को 60 करोड़ रुपए तक का लालच दे रही है। बता दें कि सूबे में बसपा, कांग्रेस के साथ गठबंधन में है।

सोमवार (27 मई, 2019) को उन्होंने को बताया, वे (बीजेपी) हर किसी को ऑफर दे रहे हैं। पर केवल बेवकूफ लोग ही उनके इस झांसे में आएंगे। मुझे भी फोन कॉल्स आए थे, जिसमें मंत्री पद और पैसों का लालच दिया गया, लेकिन मैंने इन दोनों ही चीजों को ठुकरा दिया। वे कई लोगों को 50 से 60 करोड़ रुपए तक का लालच दे रहे हैं।

वह यह भी बोलीं कि कांग्रेस न तो संकट में है और न ही गिरने की स्थिति में है। उनके मुताबिक, वे (बीजेपी नेता) हर किसी को पैसों का लालच दे रहे हैं, पर जो भी उसे स्वीकार रहा है वह बेवकूफ है। जीवन में हर चीज पैसा ही थोड़ी होती है। हमें सही और गलत चीजें भी देखनी होंगी और तथ्य है कि बीजेपी गलत है। मेरे लिए मंत्री पद और पैसा मायने नहीं रखते हैं। जरूरी यह है कि कमलनाथ सरकार को टिकना चाहिए।

पथरिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक रमाबाई ने हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में सूबे के भीतर अपनी पार्टी के खराब प्रदर्शन के पीछे ईवीएम पर दोष मढ़ा। उनके हवाले से एएनआई की रिपोर्ट में आगे कहा गया- ये सारी ईवीएम की गलती है। राजनीति में आने के बाद मुझे मालूम चला है कि यह कितनी बेकार चीज है। बता दें कि सूबे में बसपा, कांग्रेस के साथ गठबंधन में है।

उन्होंने इसके अलावा योगगुरू बाबा रामदेव के उस बयान का समर्थन किया, जिसमें रविवार को उन्होंने कहा था कि परिवार में तीसरा बच्चा पैदा करने के बाद लोगों को वोटिंग का अधिकार नहीं दिया जाना चाहिए। बकौल रमाबाई,मैं उनके बयान का पूरी तरह से समर्थन करती हूं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top