भोपाल

मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य विभाग के निदेशक को जाँच में कोरोना पॉजिटिव निकला

Shiv Kumar Mishra
3 April 2020 2:46 PM GMT
मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य विभाग के निदेशक को जाँच में कोरोना पॉजिटिव निकला
x

मध्यप्रदेश से अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसके मुताबिक मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य निदेशक की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट दूसरी बार भी पॉजिटिव आई है. उनकी रिपोर्ट से स्वास्थ्य विभाग में हडकम्प मचा हुआ है.

भोपाल स्वास्थ्य विभाग के निदेशक जे विजय कुमार की कोरोनो वायरस के लिए परीक्षण किया गया है. जिसमें उनका दूसरा परीक्षण नमूना भी पॉजिटिव पाया गया है. उनकी रिपोर्ट आने से स्वास्थ्य विभाग में हडकम्प मचा है.

उधर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि जब राहुल गांधी फ़रवरी माह में कोरोना के संभावित ख़तरे से आगाह कर रहे थे तब उनका उपहास उड़ाया जा रहा था , जब मध्यप्रदेश की सरकार को गिराने में भाजपा लगी होकर , यहाँ के बाग़ी विधायकों को बेंगलुरु में सेवा देने में सब व्यस्त थे। उस समय कोरोना , इनके लिये डरोना मात्र था।

उन्होंने कहा कि देश भर से पलायन कर रहे मज़दूरों के लिये कोई योजना नहीं , ग़रीब वर्ग के खाने-पीने का कोई इंतज़ाम नहीं , भुखमरी से बचाव के लिये कुछ नहीं , किसान परेशान , आमजन परेशान , राशन व आवश्यक वस्तुओं को लेकर कोई बात नहीं , ज़रूरी आवश्यक स्वास्थ्य उपकरणो का अभाव , अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य इंतज़ामो की कमी और हम देशवासियों से थाली बजवाने और लाइट बंद करवाने के संदेश में ही आज भी लगे हुए है। आज ज़रूरत जिन चीजों की है , उसे छोड़कर ध्यान मोड़ने व भटकाने के काम किये जा रहे है।यह भाजपा की पुरानी आदत है।

Next Story