भोपाल

भोपाल में डिप्टी एसपी की घर में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने की गोली मारकर हत्या

Special Coverage News
1 May 2019 4:53 PM GMT
भोपाल में डिप्टी एसपी की घर में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने की गोली मारकर हत्या
x
DSP Gorelal Ahirwar

मध्य प्रदेश : भोपाल के अवधपुरी इलाके में पुलिस अधिकारी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। राजधानी के अवधपुरी इलाके में पीएचक्यू में पदस्थ डीएसपी गोरेलाल अहिरवार की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी।

गंभीर रूप से घायल डीएसपी को इलाज के लिए नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। राजधानी में सरेआम पुलिस अधिकारी को गोली मारकर मौत के घाट उतारने की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। भोपाल आईजी और डीआईजी समेत पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। DSP गोरेलाल अहिरवार सीआईडी में पदस्थ थे।

पुलिस के मुताबिक डीएसपीगोरेलाल अहिवार की हत्या पारिवारिक विवाद के चलते की गई है। भोपाल आईजी जयदीप प्रसाद के मुताबिक डीएसपी गोरेलाल अहिरवार के परिचित हिमांशु सिंह ने प्रापर्टी विवाद के चलते उनकी घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद नामजद आरोपी की पकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है। 24 घंटे में दो मर्डर के बाद राजधानी की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले कोहेफिजा इलाके में एक नाबलिग की रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story