Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मध्यप्रदेश सरकार की कैविनेट मंत्री पदमा शुक्ला ने दिया बीजेपी को झटका, कांग्रेस में हुई शामिल

मध्यप्रदेश सरकार की कैविनेट मंत्री पदमा शुक्ला ने दिया बीजेपी को झटका, कांग्रेस में हुई शामिल

 Special Coverage News |  24 Sep 2018 9:33 AM GMT  |  भोपाल

मध्यप्रदेश सरकार की कैविनेट मंत्री पदमा शुक्ला ने दिया बीजेपी को झटका, कांग्रेस में हुई शामिल

मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस पार्टी ने एक बड़ा झटका दिया. मध्यप्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की प्रमुख पदमा शुक्ला कांग्रेस में शामिल हो गई. उन्होंने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया.


मंत्री पदमा शुक्ला ने बीजेपी से इस्तीफा देते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी अटल बिहारी बाजपेयी और दीन दयाल उपाध्याय के मार्ग से भटक गई है, अब एक नई बीजेपी बन गई है. जिसकी न कोई नियत साफ़ है न कोई नीति है. इसलिए में बीजेपी से त्याग पत्र देकर कांग्रेस पार्टी में सम्मिलित हो रही हूँ.


उन्होंने कहा कि मैंने मध्यप्रदेश के मंत्री संजय पाठक के साथ 2 साल तक काम करने की कोशिश की, लेकिन अब यह असंभव प्रतीत होने लगा था. वह BJP वर्कर्स को अपमानित करते थे. इससे मुझे दुख हुआ और कार्यकर्ताओं के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचा. इससे आहत होकर में कांग्रेस ज्वाइन कर रही हूँ.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top