भोपाल

मध्य प्रदेश अपडेट: कुछ देर में कांग्रेस विधायक पहुंचेंगे एयरपोर्ट, 88 कांग्रेस और 4 निर्दलीय विधायक जाएंगे जयपुर

Shiv Kumar Mishra
11 March 2020 4:29 AM GMT
मध्य प्रदेश अपडेट: कुछ देर में कांग्रेस  विधायक पहुंचेंगे एयरपोर्ट, 88 कांग्रेस और 4 निर्दलीय विधायक जाएंगे जयपुर
x
बागी विधायकों को मनाने की कोशिश करेंगे.

मध्यप्रदेश में कुछ देर में कांग्रेस के विधायक एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 88 कांग्रेस और 4 निर्दलीय विधायक जयपुर ले जाए जा रहे है. इन विधायकों को बसों में बैठाकर राजा भोज एयरपोर्ट ले जाया जा रहा है. अभी सीएम कमलनाथ के आवास पर बैठक चल रही है.

जयपुर में मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक आएंगे. कांग्रेस के विधायकों को जयपुर के ब्यूना विस्टा रिसोर्ट में उनके रहने का प्रबंध कराया जाएगा. होटल में कुल 52 कमरें, कांग्रेस की ओर से 42 कमरों की बुकिंग हो गई है जबकि एक फंक्शन के बाद शेष 10 कमरे भी बुक कर लिए जायेंगे.

भोपाल से ग्यारह बजे विशेष विमान से लेकर जयपुर पहुँच जाएगा. उसके बाद उनकी देखरेख महेश जोशी और धर्मेंद्र राठौड़ करेंगे. बता दें कि बीजेपी ने मंगलवार को ही अपने विधायक भोपाल से रवाना कर दिए थे. बीजेपी विधायक गाना गाते हुए रवाना हुए थे.

उधर कांग्रेस के बड़े नेता अब मध्यप्रदेश प्रकरण को देख रहे है. तीन बड़े कांग्रेस के नेता मुकुल वासनिक, हरीश रावत और दीपक बाबरिया दिल्ली से भोपाल पहुँच चुके है. जबकि सीएम कमलनाथ ने सरकार में मंत्री गोविंद सिंह और सज्जन वर्मा बेंगलुरू पहुंचे है. बागी विधायकों को मनाने की कोशिश करेंगे. उनके साथ डीके शिवकुमार के साथ रिजॉर्ट्स पहुंचेंगे. ताकि बागी विधायकों से बातचीत कर सकें.

Next Story