भोपाल

MP: 5 साल का लड़का 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरा, सेना को बुलाया

Shiv Kumar Mishra
4 Nov 2020 12:26 PM GMT
MP: 5 साल का लड़का 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरा, सेना को बुलाया
x
मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के एक खेत में बुधवार को एक पांच साल का बच्चा 200 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया।

मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के एक खेत में बुधवार को एक पांच साल का बच्चा 200 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। बचाव अभियान शुरू हो गया है और सेना को मदद के लिए बुलाया गया है। यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 36 किलोमीटर दूर बरहबुजुर गाँव में सुबह हुई।

हरिकिशन कुशवाहा ने निवारी जिले के बरहो बुर्जुर्ग गांव में अपने खेत में एक बोरवेल खोदा था। गड्ढा खुला था और उसके मुंह को बंद करने के लिए लोहे का एक बड़ा बर्तन रखा गया था। पृथ्वीपुर के थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने कहा, "कुशवाहा का बेटा प्रह्लाद बोरवेल में गिर गया, जब मजदूर उसमें पाइप लगा रहे थे।" उन्होंने कहा "बोरवेल में जमीन से 100 फीट तक पानी है, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि बच्चा किस गहराई में फंस गया है,"।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर पर लिखा और लिखा, "सेना, स्थानीय प्रशासन के साथ सेतुपुरा गाँव में एक बोरवेल में गिरे निर्दोष प्रहलाद को बचाने के लिए बचाव अभियान में जुटा हुआ है। मुझे विश्वास है कि जल्द ही वह भी पहुँच जाएगा। सुरक्षित रूप से बाहर निकाला जाए। ईश्वर बच्चे को लंबी आयु का आशीर्वाद दे। हम सभी उसके लिए प्रार्थना करें। "

Next Story