भोपाल

सिंधिया समर्थक मंत्री ने सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान

Shiv Kumar Mishra
9 March 2020 9:26 AM GMT
सिंधिया समर्थक मंत्री ने सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान
x

होली से पहले बीएसपी विधायक रामबाई पर कमलनाथ का ऐसा गहरा रंग चढ़ा है की एक कार्यक्रम के दौरान ही मंच से बोलते हुए कहा कि मेरे रहते कमलनाथ सरकार पर आंच तक नहीं आ सकती। प्रदेश में कमलनाथ की सरकार थी और रहेगी। इतना ही नहीं उन्होने प्रदेश में हुई अच्छी बारिश और अच्छी फसल का श्रेय भी सीएम कमलनाथ को देते हुए कहा कि जब राजा अच्छा होता है तो सब अच्छा होता है। वही उन्होने यहां तक कहा कि जब तक मैं हूं आपकी सरकार पर कोई आंच तक नहीं आ सकती। आपकी सरकार थी, है और रहेगी।

रामबाई ने कुछ समय पहले ऐसा ही प्रेम प्रधानमंत्री मोदी के प्रति ज़ाहिर करते हुए सीएए की तारीफ की थी जिससे खफ़ा होकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। अभी पिछले दिनों प्रदेश में मचे सियासी बवाल के बीच उनके गायब होने से फिर हड़कंप मच गया था।

इस तरह रामबाई कभी अपने बयानों से तो कभी अपने कार्यप्रणाली से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। आज फिर कमलनाथ की खुलकर तारीफ कर उन्होने एक शगुफा छोड दिया है। अपने विधानसभा क्षेत्र पथरिया में आयोजित किसान ऋण माफी के मंच से इस तरह का बयान कहीं ना कहीं किसी बड़े राजनैतिक मैनेजमेंट की तरफ भी इशारा करता है।

Next Story