भोपाल

डॉ कुमार विश्वास की कथा पर उठाए सवाल, तो बोले प्रभु श्री राम इन्हे क्षमा करें

Shiv Kumar Mishra
22 Feb 2023 12:20 PM GMT
डॉ कुमार विश्वास की कथा पर उठाए सवाल, तो बोले प्रभु श्री राम इन्हे क्षमा करें
x

दिल्ली : विश्व में अपनी पहचान कायम कर चुके देश के जाने माने कवि और हिन्दी के जाने माने प्रो डॉ कुमार विश्वास अब प्रभु श्री राम की कथा का जन मानस को श्रवण कराते है। आजकल उनकी कथा मध्यप्रदेश के उज्जैन में चल रही है। इस कथा में आए एक प्रसंग पर आज सवाल खड़ा किया गया है। बीजेपी के कई नेताओं ने उन से सवाल किया है।

इस सवाल के बाद डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि उन्होंने अपनी कथा में एक अनपढ़ व्यक्ति के नाम से प्रसंग देकर बात कहनी चाही है इसका किसी से कोई लेना देना नहीं है। फिर भी अगर कोई इससे अपने आपको जोड़ता है तो इसका वो जाने। में प्रभु श्री राम से प्रार्थना करता हूँ कि आपकी कथा में जो व्यक्ति विघ्न डाल रहे है उनका मकसद क्या है ये तो वही बेहतर जानते है लेकिन में आपसे प्रार्थना करता हूँ कि आप इन्हे माफ कर दें। में प्रभु श्रीराम की कथा कहता हूँ और आज आप जरूर सुनें और शाम को कथा पंडाल में जरूर आयें।

कुमार विश्वास ने कहा कि कल उज्जैन में 3 दिवसीय "अपनेअपने राम" के पहले ही दिन इन्फैक्टिड गले व बुख़ार में मंच पर पहुँचा। अपार जनसमूह और आवाज़ निकलने को तैयार नहीं है। बाबा महाकाल से कहा अकिंचन से अपने राम का गुणगान सुनना आपकी मर्ज़ी। पहली पंक्ति पर ही आवाज़ लौटी। आज व कल पधारें। बाबा व हनुमंत तो सुन ही रहे हैं इस कथा में आप भी शामिल होकर प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद जरूर ग्रहण करें।

Next Story