Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भोपाल संघ कार्यालय से CM कमलनाथ ने हटाई सुरक्षा, दिग्विजय सिंह ने जताया विरोध, कहा- बहाल करें

भोपाल संघ कार्यालय से CM कमलनाथ ने हटाई सुरक्षा, दिग्विजय सिंह ने जताया विरोध, कहा- 'बहाल करें'

दिग्विजय ने ट्वीट कर संघ कार्यालय की सुरक्षा बहाल करने का आदेश दिया है.

 Special Coverage News |  2 April 2019 3:54 AM GMT  |  दिल्ली

भोपाल संघ कार्यालय से CM कमलनाथ ने हटाई सुरक्षा, दिग्विजय सिंह ने जताया विरोध, कहा-
x

भोपाल : राजधानी भोपाल में चुनाव के दौरान संघ कार्यालय की सुरक्षा व्यवस्था को हटा लिया गया है. अरेरा कॉलोनी स्थित संघ कार्यालय समिधा के बाहर सुरक्षा व्यवस्था में अब तक एसएएफ के जवानों को तैनात किया गया था. सोमवार रात सुरक्षा के लिए लगाया गया जवानों का कैंप हटा लिया गया. भोपाल में मौजूद संघ का दफ्तर पूरे मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ का केंद्र है. इससे गुस्साए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस को चेतावनी दे दी है.

दिग्विजय सिंह ने जताया विरोध?

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज दिग्विजय सिंह ने सवाल खड़े कर दिए हैं. दिग्विजय ने ट्वीट कर संघ कार्यालय की सुरक्षा बहाल करने का आदेश दिया है. भोपाल सीट से ही कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने इस पर आपत्ति दर्ज करवा दी. दिग्विजय ने ट्वीट किया, ''भोपाल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाना बिल्कुल उचित नहीं है, मैं मुख्यमंत्री कमलनाथ जी से अनुरोध करता हूं कि तत्काल पुन: पर्याप्त सुरक्षा देने के आदेश दें''.


आपको बता दें कि मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह दोनों ही पूर्व में संघ के आलोचक रहे हैं, ऐसे में अब लोकसभा चुनाव से पहले दिग्विजय का ये कदम चौंकाने वाला है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it