भोपाल

तो क्या कमलनाथ होंगे कोरेन्टाईन?

Shiv Kumar Mishra
26 May 2020 11:14 AM GMT
तो क्या कमलनाथ होंगे कोरेन्टाईन?
x
इन 95 दिनों में छिंदवाड़ा की 21 लाख जनता ने एक दूसरे का सहयोग करके कोरोना महामारी से लड़ाई लड़ी और छिंदवाड़ा ग्रीन जोन में शामिल हो गया है ।

छिंदवाड़ा: भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने छिंदवाड़ा विधायक कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ के बहुप्रतिक्षित दौरे का स्वागत करते हुये पत्र लिखकर उन्हें सुझाव दिया कि छिंदवाड़ा पहुंचने पर अपना स्वास्थ्य परीक्षण करवायें एवं शिकारपुर स्थित निवास में 14 दिन होम क्वारनटाईन करने के बाद ही शासकीय बैठकों एवं अन्य सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होवें।

समाचार पत्रों के माध्यमों से जानकारी मिली है कि आप और जिले के सांसद आपके पुत्र सम्माननीय नकुलनाथ जी 95 दिन बाद आज छिंदवाड़ा आ रहे है। इन 95 दिनों में छिंदवाड़ा की 21 लाख जनता ने एक दूसरे का सहयोग करके कोरोना महामारी से लड़ाई लड़ी और छिंदवाड़ा ग्रीन जोन में शामिल हो गया है ।

भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने अपने पत्र में आगे लिखा कि प्रदेश की भाजपा सरकार सम्माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में जिला प्रशासन, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य कर्मी एवं स्वच्छता कर्मी अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करते हुये जिले के नागरिकों की सुरक्षा के लिये 24×7 सेवा कर रहे है एवं प्रदेश सरकार द्वारा जरूरतमंदों को आर्थिक सहायता, अनाज, भोजन, दवाईयाँ एवं अन्य आवश्यक सामग्रीयाँ पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराई जा रही है।

आप छिंदवाड़ा के विधायक है नकुलनाथ जी सांसद है आप दोनों को 95 दिन बाद जिले की जनता की याद आयी है आप दोनों भोपाल एवं दिल्ली रेड जोन एवं हाॅट स्पाॅट से छिंदवाड़ा आ रहे है । जिले में हजारों की संख्या में छात्र, मजदूर, कई परिवारों के मुखिया जो अन्य जिलों एवं प्रदेशो से छिंदवाड़ा वापस आ रहे है, उन्होने प्रशासन की मंशानुसार स्व-विवेक से 14 दिन का क्वारनटाईन घर में या क्वारनटाईन सेंटर में व्यतीत कर रहे है ।

Next Story