Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > छतरपुर > मध्यप्रदेश में अजीबोगरीब फरमान, लॉकडाउन के चलते 15 वर्षीय पोते मृत्युभोज नहीं करने से गाँव ने किया हुक्का पानी बंद

मध्यप्रदेश में अजीबोगरीब फरमान, लॉकडाउन के चलते 15 वर्षीय पोते मृत्युभोज नहीं करने से गाँव ने किया हुक्का पानी बंद

थाना प्रभारी इस मामले की जांच कर रहे हैं. तथ्यों की पुष्टि कर दोषियों पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

 Shiv Kumar Mishra |  26 May 2020 8:18 AM GMT  |  छतरपुर

मध्यप्रदेश में अजीबोगरीब फरमान, लॉकडाउन के चलते 15 वर्षीय पोते मृत्युभोज नहीं करने से गाँव ने किया हुक्का पानी बंद
x

मध्यप्रदेश में आज के युग में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहाँ एक किसान लॉकडाउन के चलते अपने 15 वर्षीय पोते का मृत्युभोज नहीं करवा पाया. उसके बाद गाँव के लोंगों ने उसका समाज से बहिष्कार कार दिया. पीड़ित ने आज थाने में लगाई गुहार.

मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर के किसान जग्गी पटेल के 15वर्षीय पोते की 9मार्च को कुएं में डूबने से मौत हो गई थी. लॉकडाउन के चलते मृत्युभोज नहीं करवा पाने के कारण पंचायत ने उसे समाज से निकाल दिया और साथ ही उसके यहां गांव के किसी भी व्यक्ति के आगमन और उसके सार्वजनिक कुएं से पानी भरने पर रोक लगा दी.

वहीं छतरपुर के SDPO मनमोहन बघेल ने कहा कि फरियादी ने थाना राजनगर में आवेदन दिया है कि लॉकडाउन की वजह से उन्होंने मृत्युभोज नहीं करवाया जिसके चलते पंचायत ने उन्हे बहिष्कृत कर दिया. थाना प्रभारी इस मामले की जांच कर रहे हैं. तथ्यों की पुष्टि कर दोषियों पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it