ग्वालियर

धरना स्थल से कांग्रेस विधायक के जूते हुए चोरी, फिर बोले- अब सत्ता में वापसी के बाद ही पहनूंगा

Arun Mishra
22 Nov 2020 2:51 PM GMT
धरना स्थल से कांग्रेस विधायक के जूते हुए चोरी, फिर बोले- अब सत्ता में वापसी के बाद ही पहनूंगा
x
जूता नहीं मिलने पर विधायक मोजा में ही धरना स्थल से निकल गए।

ग्वालियर : एमपी के ग्वालियर में कांग्रेस के धरने में शामिल होने आए विधायक के जूते चोरी हो गए है। करैरा विधानसभा से कांग्रेस विधायक प्रागीलाल जाटव ने जब धरना खत्म हुआ तो वह जूता ढूंढने लगे। बाद में पता चला कि जूते की चोरी हो गई है। कांग्रेस के कार्यकर्ता भी थोड़ी देर तक जूते ढूंढते रहे लेकिन नहीं मिला। जूता नहीं मिलने पर विधायक मोजा में ही धरना स्थल से निकल गए।

विधायक के जूते चोरी की खबर मीडिया में भी फैल गई। मीडियाकर्मी जब विधायक जी के पास पहुंचे तो उन्होंने जूते चोरी की घटना को सियासी रंग दे दिया। उन्होंने कहा कि 3 साल बाद सत्ता में आने पर ही वह जूते पहनेंगे। वहीं, पीछे से कांग्रेसी कार्यकर्ता बोले कि जूते बीजेपी के लोगों ने चुरा लिए हैं। अंत में खिसियानी हंसी हंसते हुए विधायक जी बोले कि जूते गाड़ी में रखे हुए हैं।

हालांकि जूते गाड़ी में नहीं थे तो ऐसे हालातों में वह नंगे पैर ही अपनी गाड़ी की ओर चल दिए और गाड़ी में बैठ अपने गंतव्य स्थान के लिए रवाना हो गए। सबसे खास बात यह है कि कांग्रेस के धरने में कांग्रेस विधायक के जूते चोरी होना अब बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हंसी ठिठोली का एक वाक्या बन गया है। जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है कि जिस पार्टी के विधायक अपने जूते नहीं बचा पाए, वह प्रदेश की सत्ता कैसे संभालेंगे।

गौरतलब है कि ग्वालियर में एंटी माफिया अभियान के तहत लगातार प्रशासन कार्रवाई कर रही है। इस कड़ी में कांग्रेस नेता अशोक सिंह के रिश्तेदार के ऊपर भी कार्रवाई हुई है। कांग्रेस का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के इशारे पर हमारे नेताओं को टारगेट किया जा रहा है। इसे लेकर कांग्रेस ने दो दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला भी फूंका था। शनिवार को कांग्रेस नेताओं ने ग्वालियर में धरना दिया था।

Next Story