Archived

ग्वालियर में आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस के 4 डिब्बों में लगी भयंकर आग, ट्रेन में सवार थे 37 डिप्टी कलेक्टर

Arun Mishra
21 May 2018 7:37 AM GMT
ग्वालियर में आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस के 4 डिब्बों में लगी भयंकर आग, ट्रेन में सवार थे 37 डिप्टी कलेक्टर
x
ग्वालियर : मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले की विरलानगर स्टेशन पर दिल्ली विशाखापत्तनम राजधानी एक्सप्रेस के चारा डिब्बे धू धू कर जल उठे. मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियाँ पहुंच गई है. आग पर फिलहाल काबू नहीं पाया गया है.

ग्वालियर के विरलानगर स्टेशन पर आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस की 4 बोगियों में आग लगी है. जिसमें मिली जानकारी के मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित है. ट्रेन में सवार सभी यात्री और प्रशिक्ष्ण से वापस आ रहे 37 कलेकटर सुरक्षित है.


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि अपनी जान की परवाह किए बगैर आग की चपेट में आए दोनों डिब्बों को ट्रेन से अलग करने वाले पुलिस के जवानों के साहस को सलाम. आपने कई जिंदगियों को सुरक्षित कर अपने कर्तव्य और निष्ठा का परिचय दिया है. हमारे ऐसे साहसी जवानों से युवाओं को प्रेरणा लेनी चाहिए.


शिवराज सिंह ने कहा कि ग्वालियर के बिरला नगर रेलवे स्टेशन के पास एपी एक्सप्रेस में आग लगने के बाद ग्वालियर प्रशासन और पुलिस की तत्परता से जनहानि नहीं हुई. सभी यात्री, विशेषकर प्रशिक्षण से लौट रहे 37 डिप्टी कलेक्टर सकुशल हैं. मुस्तैदी से कार्य करने वाले अधिकारी और पुलिस बधाई और प्रसंशा के पात्र हैं
Next Story