Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > तीन सगे भाइयों समेत पांच ने नाबालिग से किया रेप, जंगल में छोड़ा

तीन सगे भाइयों समेत पांच ने नाबालिग से किया रेप, जंगल में छोड़ा

शाम को किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने परिजनों को पूरी कहानी बताई. परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

 Shiv Kumar Mishra |  8 Aug 2020 5:24 AM GMT  |  मुरैना

तीन सगे भाइयों समेत पांच ने नाबालिग से किया रेप, जंगल में छोड़ा
x

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में तीन सगे भाइयों समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है.

दरअसल, यह मामला मुरैना के बानमोर थाना क्षेत्र के भूराडांडा गांव का है, यहां की एक नाबालिग लड़की 4 अगस्त को पास में ही स्थित भुजरिया सिराने गई थी. यहां से गांव के 5 युवक उसका अपहरण कर जंगल में ले गए, आरोप है कि वहां लगातार 48 घंटे तक बारी-बारी से सभी ने दुष्कर्म किया. पीड़िता की हालत बिगड़ने पर वे उसे जंगल में छोड़कर भाग गए. शाम को किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने परिजनों को पूरी कहानी बताई. परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. पुलिस ने बालिका को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया.

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. पांचों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह तक गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. आरोपियों पर अपहरण कर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है. मामले में मुरैना पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि जानकारी मिलते ही मात्र 10 घंटों में आरोपियों को पकड़ लिया गया है, इन आरोपियों से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it