ग्वालियर

सिंधिया को मिला कांग्रेस के इस बड़े नेता का साथ, कहा- उनकी जगह मैं होता तो मैं भी सड़कों पर उतरता

Shiv Kumar Mishra
21 Feb 2020 1:56 PM GMT
सिंधिया को मिला कांग्रेस के इस बड़े नेता का साथ, कहा- उनकी जगह मैं होता तो मैं भी सड़कों पर उतरता
x

ग्वालियर। मध्यप्रदेश कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। कांग्रेस के सीनियर लीडर अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने की बात कह चुके हैं। सिंधिया के इस बयान पर कांग्रेस दो खेमों में बटी हुई नजर आ रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में अब मध्यप्रदेश के प्रभारी दीपक बावरिया भी आ गए हैं।

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने के बयान का समर्थन किया है। बावरिया ने बुधवार को कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की जगह मैं होता तो भी प्रदर्शन कर रहे लोगों से यही कहता जा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है।

दीपक बावरिया ने कहा- कांग्रेस का वचन पत्र कोई जुमला नहीं इसलिए जो कुछ वचन पत्र में है वो पूरा होना चाहिए। अतिथि विद्वानों के विषय में बड़े फंड की आवश्कता होगी, इसको भी देखना पड़ेगा। दीपक बावरिया ने कहा- कांग्रेस में समन्वय की कमी को दूर करने के लिए समन्वय समिति की बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले किए गए हैं। इसका रोडमैप भी बनाया गया है, जिस पर हम अमल करने जा रहे हैं। जिला विधानसभा और ब्लॉक स्तर पर कमेटी बनाई जा रही है। ये निगम मंडल के दावेदारों के नाम प्रदेशस्तर पर भेजेंगी और उसी आधार पर नियुक्तियां की जाएंगी।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story